Farmani Naaz new song: 'हर हर शंभू' के बाद फरमानी नाज ने गाया कृष्ण भक्ति का ये गाना , जमकर वायरल हो रहा वीडियो |

Farmani Naaz new song: ‘हर हर शंभू’ के बाद फरमानी नाज ने गाया कृष्ण भक्ति का ये गाना , जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Farmani Naaz new song: 'हर हर शंभू' के बाद फरमानी नाज ने गाया कृष्ण भक्ति का ये गाना , जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:49 am IST

Farmani Naaz new song: ‘हर हर शंभू’ गाकर सुर्खियों में आयी फरमानी नाज का अब एक और नया भजन रिलीज हो गया है, शिव भक्ति के बाद अब फरमानी नाज ने कृष्ण भक्ति में गोता लगाया है। फरमानी का नया भजन ’हर हर कृष्णा’ रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है। एक दिन में ही इस गाने को फैंस का बेइंतिहा प्यार मिल गया है।

read more:  पांच दिनों के लिए बंद किया गया इंटरनेट, कई क्षेत्रों में धारा 144, इस राज्य में भड़की हिंसा के बाद लिया फैसला

सावन के महीने में हर तरफ फरमानी नाज के शिव भजन ’हर हर शंभू’ की धूम मची हुई है, जिधर देखो उधर ’हर हर शंभू’ गाना बज रहा है। पर कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों को फरमानी नाज का ये भजन रास नहीं आया। इसके बाद उन्हें धमकियां मिलना शुरू हो गईं, इन धमकियों के बावजूद फरमानी नाज किसी से डरती हुई नहीं दिखाई दी। यही कारण है कि अब वो कृष्ण भक्ति में रंगी नजर आ रही हैं।

read more: छत्तीसगढ़ः आवासीय विद्यालय में कोरोना विस्फोट, 19 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में हड़कंप

फरमानी नाज का ’हर हर कृष्णा’ भजन रिलीज हुए अभी सिर्फ एक दिन हुआ है और वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस का प्यार देख कर लगता है कि फरमानी यहीं रुकने वाली नहीं हैं, वो आगे भी इसी तरह भजन गाकर अपने मन को सुकून देती रहेंगी। फरमानी नाज का कहना है कि वो धमकियों से डरने वाली नहीं हैं, वो पहले से जैसे गाने गाती आई हैं, वैसे ही गाती रहेंगी।

read more: देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers