Film critics are not well! Salman killing critics who gave bad ratings...

फिल्म समीक्षको की खैर नहीं ! खराब रेटिंग देने वाले critics को मौत के घाट उतार रहे सलमान…

फिल्म समीक्षको की खैर नहीं ! खराब रेटिंग देने वाले critics को मौत के घाट उतार रहे सलमान : Film critics are not well! Salman killing critics who gave bad ratings...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:09 pm IST

मुंबई ।  Salman killing film critics  आर बाल्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चुप’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में हमें सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट जैसे स्टार्स दिखाई दे रहे है। बाल्की द्वारा निर्देशिते ये फिल्म दिग्गज फिल्मकार गुरु दत्त के फिल्मों की कहानी से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से जुड़ी हुई है। ट्रेलर से इस बात का अंदाजा आप स्पष्ट तौर पर लगा सकते है। फिल्म की कहानी serial killer पर आधारित होने वाली है। चुप का साइको किलर गुरु दत्त साहब का die hard fan है। फिल्म को गलत रेटिंग देने वाले क्रिटिक को सीरियक किलर मौत की नींद सुलाने काम कर रहा है।

यह भी पढ़े :  ‘मुख्यमंत्री बाल आशीर्वाद योजना’ बच्चों के लिए सरकार ने शुरू की खास योजना, जानिए कैसे मिलेगा लाभ 

सनी देओल इस फिल्म में शायद पुलिस ऑफिसर के रोल निभा रहे है। दुलकर सलमान गुरु दत्त के die hard fan का रोल प्ले कर रहे है। सालों बाद बड़े पर्दे पर सनी देओल को देखना काफी एक्साइटिंग होने वाला है। ये फिल्म पूरी तरह से गुरु दत्त साहब की सोच उनकी फिल्में और सनी और सलमान की परफॉमेंस पर आधारित होने वाली है। चुप बड़े पर्दे पर 23 सितंबर को रिलीज हो रही है। यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जिसमें श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी नजर आएंगी। खास बात यह है कि फिल्म ‘चुप’ के जरिए दिग्गज फिल्म निर्माता गुरु दत्त और उनकी क्लासिकल फिल्म ‘कागज के फूल’ को श्रद्धांजलि देने की कोशिश की गई है।