film tiger 3 me dikhenge shahrukh khan?

‘पठान’ में खुद सलमान खान ने दिया ये बड़ा हिंट, ‘टाइगर 3’ में दिखेंगे शाहरुख खान?

'पठान' में खुद सलमान खान ने दिया ये बड़ा हिंट, 'टाइगर 3' में दिखेंगे शाहरुख खान? film tiger 3 me dikhenge shahrukh khan?

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 10:58 AM IST, Published Date : January 26, 2023/10:58 am IST

मुंबई। film tiger 3 me dikhenge shahrukh khan? हाल ही में 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई है। फिल्म रिलीज होने के बाद फैंस दिल खोलकर प्यार दिखा रहे है। इस फिल्म में सलमान खान के कैमियों को भी खूब पसंद किया जा रहा है। सभी थिएटरों में सलमान खान की एंट्री के बाद तालियों की बौछार शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में एक अच्छी खबर सामने आ रही है। खबर है कि शाहरुख खान, सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में कैमियो कर सकते हैं। फिल्म पठान में इस बात को लेकर बड़ा हिंट भी दिया है।

Read More: प्रदेश सरकार ने युवाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, अब BA, BCom और BSc के छात्रों को मिलेंगे हर महीने 9 हजार रुपए

‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे शाहरुख

film tiger 3 me dikhenge shahrukh khan? काफी विवादों के बाद फिल्म पठान रिलीज होते ही फैंस दोगुना प्यार लुटा रहे है। फिल्म को लेकर थिएटरों में हाउसफुल चल रहे है। ‘पठान’ में जॉन इब्राहिम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का एक्शन देख कर फैंस फिल्म को फुल पैसा वसूल बता रहे हैं। दूसरी ओर सलमान खान की कैमियों को लोग डबल खुशी दे दी है। लंबे समय बाद बड़े पर्दे शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देखा गया।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने जगदलपुर में किया ध्वजारोहण, बोले- ‘नक्सलगढ़ नहीं विकासगढ़ के रूप में हो रही बस्तर की पहचान’

‘टाइगर 3’ मचाएगी धमाल

शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस हमेशा ही इन्हें साथ देखने के लिए बेताब दिखाई देते हैं। ‘पठान’ में दोनों का एक्शन सीन देखने के बाद अब फैंस इन्हें ‘टाइगर 3’ में देखने को एक्साइटेड हैं। पिछले साल ‘टाइगर 3’ से सलमान खान और कटरीना कैफ का लुक जारी किया गया था। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में दिख सकते हैं। फिल्म के लिए इमरान ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है। फिलहाल ‘टाइगर 3’ के लिए अभी इंतजार करना बाकी है। जब तक ये बताइए कि आपने पठान देखी या नहीं?

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक