Friends gave such a gift to groom at wedding in front of wife

जिगरी यार की शादी में दोस्तों ने दिए इस तरह के सामान, भरी महफिल में शर्मिंदा हो गया दूल्हा! देखती रह गई दुल्हन

Friends gave such a gift to groom at wedding : शादी में पहुंचे दोस्तों ने अपने जिगरी यार को जो गिफ्ट दिए, वो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:16 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:16 pm IST

wedding funny video : वर्तमान में शादी-विवाह का दौर चल रहा है। सभी लोग शादी में खूब इंजाय कर रहे हैं। अपने रिश्तेदारों और जान पहचान के लोगों के यहां पार्टी में जा रहे हैं। पार्टी का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। ऐसे में एक शादी में पहुंचे दोस्तों ने अपने जिगरी यार को जो गिफ्ट दिए, वो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो को देखकर लोग जमकर मजा ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दूसरी लड़की के साथ सात फेरे लेने की तैयारी में था युवक, तभी पुलिस के साथ अचानक आ धमकी पत्नी

wedding funny video :वहीं दूल्हा दोस्तों के दिए गिफ्ट को देखकर अपनी दुल्हन के सामने भरी महफिल में शरमा गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देख सकते है की दोस्ती की शादी में जिगरी दोस्त जाकर ऐसा तोहफा देते हैं, जिसके बाद आसपास में खड़े लोग भी उसे देखने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ganesh SH (@_the___traveller)

यह भी पढ़ें: सीएम का एजेंडा सेट… बीजेपी अपसेट! क्या भाजपा के पास सरकार की इस मजबूत देसी सरकार वाली छवि का कोई विकल्प है?

पहला दोस्त आकर दूल्हे को बाल्टी गिफ्ट करता है, तो वहीं दूसरा दोस्ट डस्टबिन, तीसरा झाडू तो चौथा हार्पिक गिफ्ट करता है।  दोस्तों के ये गिफ्ट देख दूल्हा हंस-हंस कर लोट पोट होने लगता है। इस वीडियो में हिमेश का हम पागल नहीं हैं भइया गाना डाला गया है, जो इस वीडियो को और भी फनी बना रहा है। दोस्तों की इस हरकत को देखकर दुल्हन भी शरमा जाती है।

 
Flowers