Gadar 2 Box Office Collection Day 23 | ग़दर-2 की कमाई

Gadar 2 Box Office Collection: जारी है ग़दर-2 का जलवा.. 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बेहद करीब पहुंची फिल्म

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 05:38 PM IST, Published Date : September 3, 2023/5:36 pm IST

मुंबई: सनी देओल और अमीषा पटेल की बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली गदर 2’ ने बंपर कमाई कर ली है। सनी देओल की ‘गदर 2’ इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बन गई है। (Gadar 2 Box Office Collection Day 23) फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन हो चुके हैं और फिल्म अब भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। जहां फिल्म ने 22वें दिन 5.20 करोड़ रुपए का कारोबार किया था वहीं अब एक बार फिर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी आई है।

MP Assembly Election 2023: कांग्रेस चुनाव अभियान समिति की घोषणा, जिलेवार बनाए गए अध्यक्ष, जानें किस किसको मिली जिम्मेदारी 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने 22वें दिन 6 करोड़ का कारोबार किया है और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन अब 493.65 करोड़ हो गए हैं। फिल्म अब 500 करोड़ के बजट में शामिल होने के बेहद करीब हो गई हैं।

कैसी है फिल्म

ये फिल्म एक इमोशन है। फिल्म सकीना और तारा सिंह से शुरू होती है। तारा सिंह जैसे ही मैडम जी बोलते हैं आप 22 साल पीछे चले जाते हैं। तारा और सकीना की केमिस्ट्री बहुत प्यारी लगती है। फर्स्ट हाफ में सनी के बेटे की प्रेम कहानी भी काफी दिखाई गई है और ये कहीं ना कहीं थोड़ी खलती है क्योंकि गदर मतलब तारा सिंह और सकीना तो फर्स्ट हाफ थोड़ा लंबा लगता है लेकिन सेकेंड हाफ में जब तारा पाकिस्तान जाता है और वहां गदर मचाता है तो बस मजा आ जाता है।

One Nation One Income: कांग्रेस की मांग.. एक देश एक चुनाव नहीं बल्कि लागू हो ‘वन नेशन वन इनकम’.. बताया संविधान पर हमला

डायरेक्शन

अनिल शर्मा का डायरेक्शन अच्छा है। उन्होंने फिल्म के ओऱिजनल फ्लेवर को बरकरार रखा है। हालांकि फर्स्ट हाफ को और बेहतर किया जा सकता था।

म्यूजिक

मिथुन का म्यूजिक अच्छा है। गाने सुनकर मजा आता है। फिल्म के फील के साथ गाने फिट हैं। कुल मिलाकर गदर देखी जा सकती है। सनी देओल के फैन हैं तो मिस कर ही नहीं सकते और गदर के फैन हैं तो फिर तो देखना बनता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें