Gadar 2 First Review

Gadar 2 First Review : ‘गदर 2’ का पहला रिव्यू आया सामने, इंडियन आर्मी के जवानों ने बताया कैसी है मूवी

Gadar 2 First Review : दिल्ली में आर्मी को 'गदर 2' देखने का मौका मिला। फैमिली के साथ फिल्म देखने के बाद देश के जवानों ने इसका रिव्यू दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 11:35 PM IST, Published Date : August 9, 2023/6:44 pm IST

मुंबई : Gadar 2 First Review : सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। 22 साल बाद 11 अगस्त को फिल्म का सीक्वल रिलीज होने को तैयार है। फिल्म रिलीज से पहले इंडियन आर्मी के लिए इसकी स्पेलशल स्क्रीनिंग रखी गई।

यह भी पढ़ें :  MP Assembly Elections 2023: विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज, सोशल मीडिया पर ‘आप’ उठाएगी जनता की बात 

आर्मी जवानों ने दिया गदर 2 का फर्स्ट रिव्यू

Gadar 2 First Review : मंगलवार को दिल्ली में इंडियन आर्मी को ‘गदर 2’ देखने का मौका मिला। फैमिली के साथ फिल्म देखने के बाद देश के जवानों ने इसका रिव्यू दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर 2’ की कहानी ने इंडियन आर्मी की आंखों नम कर दी। थिएटर उनकी तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज रहा था। जवानों को ‘गदर 2’, ‘गदर एक प्रेम कथा’ से भी ज्यादा अच्छी लगी। उन्होंने सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के परफॉर्मेंस की भी काफी तारीफ की।

फिल्म देखते हुए सभी जवान ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे थे। उन्होंने फिल्म को पॉजिटिव रिसपॉन्स दिया, जिससे मेकर्स काफी खुश नजर आए। कुल मिलकर इंडियन आर्मी ने फिल्म के सीक्वल को सुपरहिट करार दिया है।

यह भी पढ़ें : Amit Shah in Lok Sabha : ‘मणिपुर हिंसा पर राजनीति करना शर्मनाक’…! सदन में अमित शाह ने दिए विपक्ष के सवालों के जवाब 

गदर 3 बनाएंगे सनी देओल

Gadar 2 First Review : फिल्म रिलीज से पहले ‘गदर 2’ की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रही है. हाल ही में सनी देओल पूरी टीम के साथ फिल्म प्रमोशन के लिए गाजियाबाद पहुंचे थे। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि अगर ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है और इसे दर्शकों का प्यार मिलता है, तो वो ‘गदर 3’ बनाएंगे। अगर लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई, तो वो इसका अगल सीक्वल नहीं बनाएंगे।

वहीं रिलीज से पहले सनी की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करती दिख रही है। तरण आदर्श के मुताबिक, PVR में 45,200, INOX में 36,100 और Cinepolis में 24,000, ‘गदर 2’ की टिकट्स बुक हो चुकी हैं। फिल्म ने अब तक 1 लाख 5 हजार तीन सौ टिकट्स बेच लिए हैं। एडवासं बुकिंग से ‘गदर 2’ के प्रति लोगों के क्रेज को बखूबी समझा जा सकता है। 11 अगस्त को सनी देओल की फिल्म के साथ अक्षय कुमार की OMG 2 भी रिलीज हो रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers