Gandhi Talks Movie Announcement video out, vijay sethupathi & arvind

गांधी जयंती के दिन अचानक से सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगे विजय सेतुपति, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान…

गांधी जयंती के दिन अचानक से सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगे विजय सेतुपति : Gandhi Talks Movie Announcement video out, vijay sethupathi

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:32 pm IST

मुंबई । विजय सेतुपति हमेशा अपने प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहते है। वे इंडिया के एकमात्र ऐसे अभिनेता है। जो हीरो से लेकर विलेन औरक किरदार तगड़ा हो तो कैरेक्टर रोल भी प्ले कर देते है। एक्टिंग के प्रति उनका डेडीकेशन काफी शानदार है। हिंदी बेल्ट में फैंस उनकी फिल्म को ढूंढ कर देखते है। विजय ने वैसे तो विक्रम और मास्टर नाम की दो पैन इंडिया फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में उनके किरदार काफी तगड़ा है।

यह भी पढ़े ;  ‘हुस्न की परी’ से कम नहीं ये कुड़ी, कातिलाना अदाओं से बिखेर रही जलवे, देखें तस्वीरें 

अब गांधी जयंती के मौके पर विजय सेतुपति ने Gandhi Talks नाम की फिल्म की अनाउस की है। फिल्म का छोटा सा टीजर काफी प्रभाव और मीनिंगफुल है। टीजर में के बैकग्राउंड में बापू के रघुपति राघव गाने की अनूठी धुन सुनने को मिलती है। जो इस टीजर को काफी दिलचस्प और रोमांचक बनाता है।

यह भी पढ़े ;  दूध संघ समिति ने बढ़ाए दूध के दाम, अब इतने रुपये में खरीदा और बेंचे जाएंगे दूध के सारे उत्पाद

फिल्म में विजय सेतुपति, अदिति राव हैदरी औऱ अऱविंद स्वामी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। Gandhi Talks का टीजर काफी पावरफुल है। फिल्म की कहानी गाधी जी और नोट में छपे उनके तस्वीर के ईर्ध गिर्ध हो सकती है। बाकि विजय सेतुपति और अरविंद स्वामी जैसे प्रतिभावन अभिनेता की उपस्थिती फिल्म को एक्टिंग के मामलें में ग्रैंड बनाने मे कोई कसर नहीं छोड़ेगी।