बर्थडे के दिन फैजान अंसारी की गोद में नजर आईं गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, धर्मांतरण को लेकर किया खुलासा |

बर्थडे के दिन फैजान अंसारी की गोद में नजर आईं गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, धर्मांतरण को लेकर किया खुलासा

Gandi Baat actress Gehna Vashishtha: ’गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ ने अपना 30वां जन्मदिन सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और पति फैजान अंसारी के साथ मुंबई के अंधेरी स्थित एक क्लब में मनाया। अपने बर्थ-डे पर गहना वशिष्ठ ने कहा-“मैं आज थोड़ा जल्दी उठ गई थी। सुबह मंदिर गई थी। वहां पूजा की।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2023 / 11:03 PM IST, Published Date : June 23, 2023/11:01 pm IST

Gandi Baat actress Gehna Vashishtha: मुंबई। निकाह के बाद पहली बार टीवी और फिल्म एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और फैजान अंसारी एक साथ मीडिया के सामने आए। गुरुवार (22 जून) को गहना वशिष्ठ ने मुंबई में मीडिया की मौजूदगी में पति फैजान अंसारी के साथ अपना 30वां बर्थ-डे मनाया। इस मौके पर उन्होंने केक काटा। गहना वशिष्ठ को फैजान अंसारी ने गोद में उठा लिया।

बता दें कि गहना और फैजान ने 9 जून को अपने फ्लैट पर ही मौलवी को बुलाकर निकाह पढ़ा था। तब कयास लगाए गए थे कि गहना ने इस्लाम कबूल कर लिया था। हालांकि मीडियो से गहना ने दो टूक कहा कि वे पंडित हैं और पंडित ही रहेंगी।

’गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ ने अपना 30वां जन्मदिन सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और पति फैजान अंसारी के साथ मुंबई के अंधेरी स्थित एक क्लब में मनाया। अपने बर्थ-डे पर गहना वशिष्ठ ने कहा-“मैं आज थोड़ा जल्दी उठ गई थी। सुबह मंदिर गई थी। वहां पूजा की।

फैजान अंसारी ने मुस्कराते हुए कहा-“मैं तो 12 बजे रात से सोया नहीं। इतनी टेंशन थी। पूरी तैयारी में लगा था कि कहां से केक आएगा, इन्हें कौन सा फ्लेवर पसंद आएगा। ये क्या पहन रहीं हैं? इसीलिए मैं तो दिनभर इसी तैयारी में लगा रहा।“ निकाह को लेकर फैजान अंसारी ने खुलासा किया-“काफी सालों से हम लोगों का रिलेशन चल रहा था। अचानक कुछ ऐसी कंडीशन आ गईं कि फाइनली डिसीजन लेना पड़ा।“

गहना ने फैजान से अपनी पहली मुलाकात के बारे में कहा-“फैजान से मैं एक इंटरव्यू के दौरान मिली थी। मैंने हमेशा देखा कि फैजान वेरी हेल्फफुल टू मी। वेरी गुड टू मी। फैजान ने मुझे प्रपोज किया। मैंने सोचा कि यार शादी तो करनी ही है। आज नही तो कल, कल नहीं तो परसों। तो किसी से तो करनी ही हैं, सो व्हाय नॉट फैजान? बुरा भी नहीं है।“

गहना ने दावा किया-“फैजान पहले ही दिन से क्लियर रहा है कि तुम्हें जो भी अपना कास्ट रखना है रखो, क्योंकि मैं पंडित हूं, मैं जो चाहे वो रख सकती हो।“ फैजान ने खुलासा किया-“धर्मांतरण को लेकर हमारी बात हुई थी, हमने फाइनल किया कि अपने-अपने धर्म को फॉलो करिए उसमें किसी को कोई प्राब्लम नहीं है”।

read more:  उर्फी जावेद का सेक्सी वीडियो वायरल, ऐसी ड्रेस पहनकर आयी सामने कि फैंस ने मांग लिया एक दिल

read more:  सैयां दिल में आना रे…गाने में सोफिया अंसरी ने किया सेक्सी डांस, वीडियो देख झूम उठेंगे आप 

 

 

gandi baat actress sexy video

 
Flowers