फिल्म ’83’ में GOELD FROZEN FOODS पार्टनर, 24 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Edited By: , December 7, 2021 / 03:38 PM IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ के कलाकार प्रमोशन के लिए रायपुर आ सकते हैं। इस फिल्म का छत्तीसगढ़ से कनकेश्न जुड़ा है। फ्रोजन फूड मार्केट में बड़ा ब्रांड बनकर सामने आई GOELD FROZEN FOODS इस फिल्म में पार्टनर है।

पढ़ें- डीजे की धुन पर डांस और धान मिंजाई दोनों साथ.. युवाओं के जुगाड़ का वीडियो वायरल

GOELD FROZEN FOODS का छत्तीसगढ़ की GOELD ब्रांड के साथ टाइअप है। GOELD  ग्लोबल बड़ा ब्रांड बनकर उभरा है। ’83’ में GOELD FROZEN FOODS के पार्टनर होने के लिहाज से फिल्म प्रमोशन के लिए एक्टर्स के रायपुर आने के चांस बढ़ गए हैं।

पढ़ें- आपने भी नहीं पटाया है बिजली का बिल.. स्कूल, पंचायत घरों में चस्पा किए जाएंगे बकायादारों के नाम.. यहां के लिए आदेश 

83 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की कहानी ऐतिहासिक भारतीय क्रिकेट टीम और 1983 विश्व कप जीतने की उनकी यात्रा को दशार्ती है। वहीं फिल्म की कास्टिंग ने भी लोगों का ध्यान खींचा है।

पढ़ें- ऐसी क्या बात हो गई कि इस पार्टी ने विधायक और दो अन्य को दिखाया बाहर का रास्ता.. जानिए

फिल्म में ये कलाकार आएंगे नजर

फिल्म में रणवीर के अलावा दीपिका पादुकोण, पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, हार्डी संधू, साहिल खट्टर और एमी विर्क जैसे जाने-माने कलाकारों को अहम किरदारों में देखा जा रहा है। ट्रेलर में ही सभी कलाकार दिल जीत रहे हैं। इन प्रतिभाओं को एक साथ लाने वाले जिम्मेदार व्यक्ति शीर्ष कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा हैं। फिल्म की सुपर हिट होने की संभावना।

पढ़ें- ‘अपने आप में परिवर्तन लाइए.. नहीं तो परिवर्तन वैसे भी हो जाता है’.. प्रधानमंत्री मोदी की सांसदों को दो टूक

24 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

गौरतलब है कि फिल्म में रणवीर सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका का किरदार निभाते नजर आएंगे, जबकि दीपिका ने उनकी पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाई है। बता दें कि यह फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।