Good news: The government announced the opening of cinema houses

खुशखबरीः सरकार ने सिनेमा घरों को खोलने का किया ऐलान, इन तारीखों पर रिलीज होगी यशराज फिल्म्स की चार बड़ी फिल्में

Good news: The government announced the opening of cinema houses

: , September 26, 2021 / 03:26 PM IST

मुंबईः बॉलीबुड फिल्म प्रेमियों के लिए साल 2021 मनोरंजन के भरा रहने वाला है। दरअसल, साल 2021 में आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स की बनी चार फिल्में रिलीज होगी। आदित्य चोपड़ा ने तारीखों का ऐलान कर दिया है। इन फिल्मों में बंटी और बबली 2, पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा शामिल हैं। महाराष्ट्र में सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमा घरों को खोलने का ऐलान कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक वरुण वी. शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म बंटी और बबली 2, 19 नवंबर, 2021 को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित शरवरी नजर आएंगे।

READ MORE : ‘कका जिंदा हे’ वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा, ‘कका’ शब्द युवाओं के प्यार का संबोधन

वहीं, यशराज फिल्म्स का बड़ी बजट फिल्म पृथ्वीराज 21 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी। इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार राजा पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे।

READ MORE : तम्बाकू की तलब ने ले ली महिला की जान, अंधेरे में ढूंढ रही थी डिब्बी, तभी डस लिया सांप

जबकि जयेशभाई जोरदार अगले साल 25 फरवरी को बड़े पर्दे कर दिखाई देगी। वहीं सुपरस्टार रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म शमशेरा अगले साल 18 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर भी नजर आएंगी।

READ MORE : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, भाजपा नेता की हत्या करने वाले दो आतंकियों को किया ढेर

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में सिनेमा घरों के खोलने का ऐलान कर दिया है। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाहॉल्स और ऑड‍िटोर‍ियम्स खोल दिए जाएंगे। इस मामले में राज्य सरकार अगले हफ्ते सिनेमा हॉल और ऑड‍िटोर‍ियम के संचालन के लिए Standard Operating Procedure (SOP) जारी कर देगी।

 

#HarGharTiranga