Hansika Motwani will get married in the 450 year old fort of Jaipur!

दुल्हन बनने को तैयार ये हसीना, 450 साल पुराने किले में लेंगी सात फेरे! जानें क्या है खासियत

Hansika Motwani will get married in the 450 year old fort of Jaipur! दुल्हन बनने को तैयार ये हसीना, 450 साल पुराने किले में लेंगीं सात फेरे!

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:40 am IST

Hansika Motwani : टीवी और साउथ सिनेमा की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री ने अब शादी करने का फैसला किया है। वेडिंग सीजन शुरू हो चुका है। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी अपनी शादी की डेट फिक्स कर चुकी हैं और शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशकों से काम कर रहीं हंसिका मोटवानी अब अपनी जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रही हैं। खबर है कि उनकी शादी की तारीख फिक्स हो चुकी है।

Read more: Diwali 2022: खरमास खत्‍म होते ही गूंजेंगी शहनाइयां, जानें कब तक कर सकेंगे चट मंगनी पट ब्याह 

Hansika Motwani: हंसिका जल्द ही सात फेरे लेकर किसी की दुल्हनिया बन जाएंगी। वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू तक सब कुछ फिक्स हो चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये एकदम रॉयल वेडिंग होगी जिसके लिए जयपुर का 450 साल पुराना किला बुक कर लिया गया है। यही पर सारी तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। तैयारियों की जो रिपोर्ट सामने आई है उससे लग रहा है कि शादी की तारीख नजदीक ही है। फिलहाल उसे रिवील नहीं किया गया है। ना सिर्फ शादी की तारीख बल्कि किसी को हंसिका के होने वाले दूल्हे के बारे में भी नहीं पता। अभी तक दूल्हे से जुड़ी कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

Read more: Viral Video of King Cobra: आपने पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा हैरतअंगेज कारनामा, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो 

Hansika Motwani: लेकिन कहा जा रहा है वो किसी राजनेता के बेटे से शादी करने जा रही हैं जो एक चर्चित बिजनेसमैन भी हैं। खैर हंसिका का दूल्हा कौन होगा ये तो देर-सवेर पता चल ही जाएगा लेकिन फिलहाल वेडिंग वेन्यू की बात करें तो शादी की तैयारियां जयपुर के मुंडोता फोर्ट में चल रही है जहां मेहमानों के कमरे से लेकर मेन्यू तक का पूरा इंतजाम किया जा रहा है। इससे साफ है कि शादी को भले ही सीक्रेट रखा जा रहा है लेकिन ये काफी शादी वेडिंग होने वाली है। बात प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो हंसिका जल्द ही तमिल मूवी राउडी बेबी में नजर आने वाली हैं।

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हंसिका ने करियर की शुरुआत की थी। वो हिंदी फिल्मो में भी खूब नजर आईं। उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर शाका लाका बूम बूम जैसे टीवी सीरियल और कोई मिल गया जैसी फिल्म में काम किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें