Her son attended the wedding of actress Pooja Banerjee

माता-पिता के सात फेरे का साक्षी बना बेटा, इस एक्ट्रेस की शादी में दिखा ये नजारा

Her son attended the wedding of actress Pooja Banerjee

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:28 am IST

नई दिल्ली: wedding of actress Pooja Banerjee टीवी सीरियल की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने दोबारा शादी कर ली है। बीते साल अप्रैल में कोरोना काल के चलते पूजा ने कुणाल के साथ कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन उस शादी में सिर्फ घर के सदस्य और करीबी लोग ही शामिल हुए थे। अपनी उस धूम-धाम से शादी करने वाली इच्छा को पूरा करने के लिए अब इस कपल ने 15 नवंबर को गोवा में दोबारा शादी की है। हालांकि इस शादी समारोह की तस्वीरे सोशल मीडिया के जरिए अभी सामने आ रही है।

Read more : ये है दुनिया की सबसे महंगी बाइक, एक बाइक की कीमत में खरीद सकते हैं 81 BMW कार

wedding of actress Pooja Banerjee इस शादी में उनके सभी खास दोस्त शामिल हुए। मनोरंजन जगत से भी उनकी खुशियों का हिस्सा बनने के लिए कई सितारे पहुंचे थे। लेकिन सारी लाइमलाइट उस बच्चे ने लूट ली जो अपने मम्मी-पापा की शादी अटेंड करने पहुंचा था। जी हां, जिस एक्ट्रेस की शादी हुई उनका एक साल का बच्चा भी बारात का हिस्सा बना।

Read more : इस कपल ने चाय दुकान की कमाई से की 26 देशों की सैर! रूस से लौटने के बाद पति की मौत 

बेटे ने भी अटेंड की शादी
वायरल हो रही तस्वीरों में पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और कुणाल वर्मा बेहद खुश दिखाईं दे रहे हैं। पूजा शादी के जोड़े में अपने हस्बैंड कुणाल के साथ खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं। इसी के साथ कपल के गले में वरमाला भी देखी जा सकती हैं। एक तस्वीर में यह कपल एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हुए भी दिखाई दे रहा हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में पूजा अपने बेटे कृशिव को किस कर रही हैं और उसके साथ खेल रही हैं।

Read more : ये है दुनिया की सबसे महंगी बाइक, एक बाइक की कीमत में खरीद सकते हैं 81 BMW कार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)