Salman Khan Marriage

अवार्ड फंक्शन में हॉलीवुड हसीना ने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज, भाईजान ने दिया ये जवाब

Salman Khan Marriage हॉलीवुड होस्ट एलीना खलफीह ने सलमान खान को शादी के लिए किया प्रपोज, भाई जान ने कहा कि ये सवाल

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 02:23 PM IST, Published Date : May 27, 2023/2:23 pm IST

Salman Khan Marriage: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। सलमान आईफा अवॉर्ड्स के लिए इन दिनों अबु धाबी में हैं। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। देश नहीं विदेश में भी फैंस को सलमान की शादी का इंतजार है। तो क्या सलमान खान शादी करने जा रहे हैं ? उनसे सबसे पूछा जाने वाला सवाल यही है कि ‘आप शादी कब कर रहे हैं।’ लेकिन इस बार ये सवाल कुछ अलग अंदाज़ में पूछा गया है और जिसने पूछा है वो बला की हसीन है। इस हसीना ने सलमान खान को सबसे सामने शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।

Salman Khan Marriage: अबू धाबी में सलमान खान ‘इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स 2023’ के लिए पहुंचे हैं। आईफा अवार्ड्स के मौके पर उन्होने मीडिया से बात की। इसी दौरान एक सुंदरी ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। उसने कहा कि ‘मैं इतनी दूर हॉलीवुड से आई हूं…आपसे सिर्फ ये सवाल करने।

Salman Khan Marriage: मैंने जिस पल आपकोदेखा है, तभी से मुझे आपसे मोहब्बत हो गई है।’ इतना सुनते ही सलमान ने उन्हें टोकते हुए ध्यान भटकाने की कोशिश की और कहा ‘आप शाहरुख खाने की बात कर रही हैं न।’ इसपर लड़की ने कहा ‘मैं सलमान खान की बात कर रही हूं..क्या आप मुझसे शादी करेंगे’? इस सवाल पर सलमान ने कहा कि ‘मेरे शादी के दिन चले गए हैं…आपको मुझसे 20 साल पहले मिलना चाहिए था।’

Salman Khan Marriage: जिस लड़की ने सलमान खान को शादी के लिए प्रपोज़ किया, उसका नाम एलीना खलफीह है जो बला की खूबसूरत हैं। ये एक हॉलीवुड होस्ट हैं और यहां उन्होने सबके सामने सलमान से ये बात कही। ये अवॉर्ड फंक्शन अबू धाबी के यास आईलैंड में आयोजित हो रहा है और यहां फिल्मी सितारों का मजमा लगा हुआ है। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 57 साल के सलमान खान के इश्क के किस्से तो हमेशा खूब चर्चित रहे हैं लेकिन कई बार उनकी शादी की अटकलें गलत ही साबित हुई।

ये भी पढ़ें- मकान बनाने को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाओं और बच्चों को पीटने का वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- छात्रों के लिए बड़ी खबर, स्थगित की गई परीक्षाएं, ये बड़ी वजह आई सामने

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers