Monalisa pics in Saree: भोजपुरी एक्ट्रेस साड़ी में ढा रही कहर, तस्वीरें देख फैंस का हो रहा बुरा हाल... | Monalisa Hot photos

Monalisa pics in Saree: भोजपुरी एक्ट्रेस साड़ी में ढा रही कहर, तस्वीरें देख फैंस का हो रहा बुरा हाल…

Hot photoshoot of Bhojpuri actress Monalisa भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 01:52 PM IST, Published Date : August 14, 2023/1:50 pm IST

Monalisa pics in Saree: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में मोनालिसा अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं। मोनालिसा की ग्लैमरस तस्वीरें देखिए। बॉलीवुड की रोज कोई न कोई एक्ट्रेस चर्चा में रहती है पर इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस भी कम नहीं है एक्ट्रेस मोनालिसा आज भले ही भोजपुरी के पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी खूब पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं।

Read more: Choumukhnath Mandir: मध्यप्रदेश के इस जिले में स्थित है महादेव की दुर्लभ चतुर्भुज प्रतिमा, 5वीं सदी का बताया जा रहा मंदिर 

आए दिन अपनी कातिल अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चला ही देती हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर से सिजलिंग अदाओं से कहर बरपा दिया है। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। वैसे तो सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आना आम बात है। हर बार की तरह ही उन्होंने इस बार भी लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। जैसा की आप तस्वीरें देख रहे है सोशल मीडिया पर सामने आई लेटेस्ट फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस प्रिंटेड साड़ी, डीपनेक-स्लीवलेस ब्लाउज जमकर पोज दे रही हैं।

Read more: संविदा कर्मचारियों के नियमितीकरण से जुड़ा बड़ा अपडेट! मिल सकती है स्वतंत्रता दिवस की सौगात 

Monalisa pics in Saree: इसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है। फैंस कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा 40 साल की हैं और वो इस उम्र में भी अपने से कम उम्र की हीरोइनों को मात देती हैं। वो जब भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं तो बवाल ही मचा जाती हैं। आपको बता दे की फेंस जमकर इस पर कमेंट कर रहे है. फैंस के लिए फोटोज में मोनालिसा के लुक्स से नजरें हटा पाना भी काफी मुश्किल हो रहा है। अगर इस पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें