Hrithik Roshan is worried about this! Vikram Vedha teaser out

ऋतिक रोशन को खा रही इस बात की चिंता ! जल्दबादी में लिया अजीबोगरीब फैसला..

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:43 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:43 pm IST

मुंबई । Vikram Vedha teaser out ऋतिक रोशन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। अभिनेता कि बहुचर्चित फिल्म विक्रम वेधा अगले महीने थियेटर में रिलीज होने वाली है। विक्रम वेधा को रिलीज से पहले ही बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। ऐसे में अभिनेता अपनी फिल्म को टिकट खिड़की में सुपरहिट कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।आमिर खान की लाल सिंह का हाल देखकर ऋतिक परेशान हो गए है। बॉयकॉट से बचने के लिए अभिनेता ने विक्रम वेधा के मेकर्स से बातचीत की और एक बड़ा फैसला लिया है। ऐसा फैसला शायद ही किसी अभिनेता ने लिया हो।

यह भी पढ़ेंः  रोते हुए स्कूल से घर पहुंची दलित छात्रा, परिजनों ने पूछा क्या हुआ? तो बोली- पूर्व प्रधान ने …

Vikram Vedha teaser out ऋतिक रोशन की फिल्म का टीजर कर रिलीज होने वाला हैं लेकिन आज वे अपनी फिल्म के टीजर का प्रीमियर कराने जा रहे है। आमतौर पर फिल्मों का प्रीमियर किया जाता है लेकिन ऋतिक ने विक्रम वेधा के टीजर का प्रीमियर रखा है। विक्रम वेधा का टीजर देखने के लिए मेकर्स ने सभी मीडिया पर्सन को इनवाइट किया हैं। उनके देखने के बाद ही कल विक्रम वेधा का टीजर आउट किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः  मौसेरे भाई ने बहन के साथ किया ऐसा काम कि दो बहनों ने कर ली खुदकुशी, रक्षाबंधन के दिन रूकी थी मौसी के घर

Vikram Vedha teaser out फिल्म में वे ग्रे शेड में दिखाई देंगे। ऋतिक ने लास्ट टाइम धूम 2 में ग्रे शेड निभाया था। विक्रम वेधा इसी नाम से आई फिल्म का आधिकारिक रीमके हैं। तमिल सिनेमा में विक्रम वेधा को कल्ट स्टेट्स प्राप्त है। हिंदी ऑडियंस ने भी विक्रम वेधा को हिंदी में देख लिया हैं। ऐसे में वे ऋतिक और सैफ की रीमेक फिल्म को देखने जाएंगे या नहीं ये चिंता का विषय बना हुआ हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers