नौकरानी के पीछे दीवाना हुआ पति, पत्नी के काम पर जाते ही करता था मनमानी, देखें उल्लू वेब सीरीज का ट्र्रेलर | husband crazy behind maid Used to be arbitrary as soon as the wife went to work Watch Ullu web series trailer

नौकरानी के पीछे दीवाना हुआ पति, पत्नी के काम पर जाते ही करता था मनमानी, देखें उल्लू वेब सीरीज का ट्र्रेलर

नौकरानी के पीछे दीवाना हुआ पति, पत्नी के काम पर जाते ही करता था मनमानी, देखें उल्लू वेब सीरीज का ट्र्रेलर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:36 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:36 pm IST

मुंबई। उल्लू वेब सीरीज की शॉर्ट फिल्में वयस्कों को काफी लुभाती हैं। उल्लू वेब सीरीज पर अब ‘रुपए 500’ रिलीज होने वाली है, इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो बेहद उत्तेजक है। ट्रेलर में दिखाया गया है, कैसे एक पति अपने घर की नौकरानी पर फिदा हो जाता है। पति की निगाहें हमेशा नौकरानी को घूरती रहती हैं।

पढ़ें- शमा सिकंदर ने शरीर में सिर्फ चादर लपेटकर कराया फोटोशूट, हॉट&बोल्ड त…

पत्नी भी इस बात को महसूस करती है कि उसका पति नौकरानी के अंदरुनी भागों को कुछ ज्यादा ही तीखी निगाहों से घूरता है, इसके बाद उसकी पत्नी उसे इसके लिए टोकती है, दोनों के बीच कई बार विवाद भी होता है, लेकिन हवस में अंधा पति, पत्नी के काम पर जाते ही नौकरानी को बांहों में भरकर उससे मनमानी करता है। कुछ समय बाद नौकरानी भी इस काम में लिप्त होकर मालिक से पैसे ऐंठने लगती है। वह जब मौका मिलता है घर से पैसे भी उड़ा देती है। वहीं पति सब कुछ जानते हुए भी नौकरानी को खुली छूट दे देता है।

पढ़ें- Kim Kardashian third marriage breakup : किम कार्दशियां को सता रहा त…

उल्लू की नई सीरीज रुपए 500 का बोल्ड ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जिसमें हमेशा की तरह दर्शकों को एक अलग तरह की कहानी देखने को मिलेगी। हालांकि इस बार इसमें एक मैसेज भी देने की कोशिश की गई है।