'If ex-husband and I stay in the same room, then these things will have to..

’एक्स हसबैंड और मैं एक ही कमरे में रहें तो हटाना होगा इन चीजों को…’ ऑन कैमरा ये क्या बोल गईं मशहूर एक्ट्रेस

Samantha Naga Chaitanya Divorce: तलाक के बाद कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के प्रति अपनी कड़वाहट इशारों में जाहिर करते हुए नजर आ चुके हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 01:01 PM IST, Published Date : December 18, 2022/4:11 pm IST

मुंबई। Samantha Naga Chaitanya Divorce: सामंथा रुथ साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के चर्चित चैट शो कॉफी विद करण 7 में इस बार टॉलीवुड सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु अपना डेब्यू करती दिखीं। इस दौरान उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आए। जहां उन्होंने करण जौहर और अक्षय कुमार के साथ ढेर सारी मस्ती की। इतना ही नहीं, इस बातचीत के दौरान अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने कई बार फिल्ममेकर करण जौहर को अपनी बातों से बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

read more: सीएम का ब़ड़ा ऐलान, राजधानी में बनेगी चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति, जन्मभूमि से लाई जाएगी मिट्टी

Samantha Naga Chaitanya Divorce: इस शो में करण जौहर ने सामंथा रूथ प्रभु से नागा चैतन्य संग उनकी असफल शादी को लेकर चर्चा की। इस पर एक बार उन्होंने नागा चैतन्य को उनका ‘पति’ कहकर बुलाया, इस बात पर तुरंत एक्ट्रेस ने उन्हें करेक्ट किया और उन्हें ‘एक्स हसबैंड’ बोलने के लिए कहा। बता दें कि 2017 में साउथ के सुपरहिट एक्टर नागा चैतन्या से उन्होंने शादी कर ली थी। शादी के चार साल बाद ही 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

Samantha Naga Chaitanya Divorce: तलाक के बाद कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के प्रति अपनी कड़वाहट इशारों में जाहिर करते हुए नजर आ चुके हैं। हाल ही में सामंथा ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में सामंथा ने ये तक कह दिया कि आज ऐसे हालात हैं कि अगर मुझे और नागा को एक कमरे में रखना है, तो पहले वहां से सारी नुकीली चीजें हटा देनी चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें