In this TV serial, brother-in-law delivered sister-in-law, people got angry

इस टीवी सीरियल में देवर ने की भाभी की डिलीवरी, देखकर भड़क उठे लोग

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:12 pm IST

GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN : मुंबई –  टीवी पर कुछ सीरियल ऐसे होते है जिसे देखने के बाद हंसी या फिर भावुक हो जाते है। वहीं कुछ सीरियल ऐसे होते है जो लोगों को लगते है कि यह सीन हमारी भारतीय संस्कृति को पीछे ढकेल रहा है। कुछ ऐसा ही सीन इस सीरियल में देखने को मिला। टीवी के चर्चित सीरियल गुम है किसी के प्यार है में इस समय दिलचस्प ट्रैक चल रहा है। सोशल मीडिया पर बहुत दर्शक इसे देखकर भड़क गए हैं। घर पर किसी के ना होने पर विराट को पाखी की डिलीवरी करवानी पड़ती है। सई वीडियो कॉल पर इंस्ट्रक्शंस देती है। सीरियल में 3 इडियट्स वाला सीन क्रिएट किया जाएगा। इस पर दर्शकों कि नकारात्मक टिप्पणियां हैं। वायरल क्लिप पर लोगों ने लिखा है, टीआरपी के लिए निर्माता देवर से भाभी की डिलीवरी करवा रहे हैं। शो परिवार वालों के साथ देखने लायक नहीं रहा।

read more : इस एक्ट्रेस ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज, हटाए नहीं हट रही लोगों की नजरें

GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN : वही गुम है किसी के प्यार में पाखी विराट और सई के बच्चे को जन्म देने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनको बेटा पैदा होगा। घर पर कोई नहीं है। तेज वर्षा में एंबुलेंस भी नहीं आ पाती। इस बीच विराट घर पहुंचकर सई की डिलीवरी करवाता है। सई इंस्ट्रक्शंस देती जाती है। सई पाखी से बोलती है पुश करे तथा विराट को कहती है कि उसकी सहायता करे। एपिसोड में विराट को पाखी की डिलीवरी करवाते दिखाया जाता है। इस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

read more : पति नहीं कर पा रहा था खुश, तो हैंडसम देवर पर आया भाभी का दिल, डेटिंग एप पर फेक ID बना करने लगी ये काम

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN : वही इस पर एक शख्स ने लिखा है, अब टीआरपी गिर जाना चाहिए ये सीन दिखाने की क्या आवश्यकता थी। इसी तरह कई लोग तरह तरह कि प्रतिक्रिया दे रहे है। वही कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, पाखी सई से बच्चा छीनने का मास्टर प्लान बनाएगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें