Janhvi Kapoor Pongal look

फिगर दिखाने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

Janhvi Kapoor Pongal look: जाह्नवी ने तमिल भाषा में फैंस को त्योहार की बधाई दी तो, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। जाह्नवी कपूर ने बिजी फिल्म शूटिंग शेड्यूल के बीच फेस्टिवल के लिए समय निकाल लिया है। इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस को पोंगल की बधाई देते हुए जाह्नवी एलीगेंट लग रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 09:57 PM IST, Published Date : January 17, 2023/9:57 pm IST

Janhvi Kapoor Pongal look: मुंबई। अपनी अदाओं से फैंस को घायल करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर चर्चा में रहती है। इसी बीच पोंगल फेस्टिवल के लिए जाह्नवी कपूर बेज कलर की साड़ी पहन कर तैयार हुईं। एक्ट्रेस की स्माइल, खुले बाल, उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं। जाह्नवी की इस अदा पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि ने भी रिएक्ट किया है।

read more: Shukra Gochar 2023 : 15 फरवरी के बाद इन तीन राशि के जातकों की लगेगी लॉटरी, हर तरफ से होगी पैसों की बारिश

पोंगल फेस्टिवल पर दिखाया जलवा

जाह्नवी कपूर पोंगल फेस्टिवल पर खास तौर पर साड़ी पहन कर तैयार हुईं हैं। जाह्नवी ने तमिल भाषा में फैंस को त्योहार की बधाई दी तो, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया। जाह्नवी कपूर ने बिजी फिल्म शूटिंग शेड्यूल के बीच फेस्टिवल के लिए समय निकाल लिया है। इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर कर फैंस को पोंगल की बधाई देते हुए जाह्नवी एलीगेंट लग रही हैं। साड़ी के साथ डीप नेक ब्लाउज पहने और हैवी ज्वैलरी में तैयार हुई जाह्नवी कपूर की खूबसूरती की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने सिल्वर ईयररिंग्स के साथ और माथे पर मांगटीका लगा कर अपने लुक को कंप्लीट किया है। खुले बालों में जाह्नवी कपूर की स्माइल पर फैंस फिदा हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने भी अलग-अलग पोज देकर फैंस को खुश कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

read more: Oops Moment का शिकार हुईं रिया चक्रवर्ती, कैमरे के सामने ही बार-बार…, देखें वीडियो

तमिल भाषा में लिखा कैप्शन

जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर तमिल भाषा में लिखा ‘हैप्पी पोंगल’। जाह्नवी के लुक की तारीफ करते हुए एक फैन ने लिखा ‘आपकी तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं, तो दूसरे ने ‘डैम गॉर्जियस’, ‘साड़ी में हर इंडियन लड़की की खूबसूरती निखर जाती है’। बात करें जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की तो ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’ फिल्म के लिए तारीफ हुई। जाह्नवी अगली फिल्म ‘बवाल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 7 अप्रैल 2023 को रिलीज हो रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें