Janhvi Kapoor without Bra Janhvi Kapoor Sexy Photos

जाह्नवी कपूर ने बिना ब्रा और ब्लाउज के कराया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, लोगों को याद आ गई ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान

जाह्नवी कपूर के इस लुक को देखकर यूजर्स को ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान की याद आ गई! Janhvi Kapoor without Bra

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : January 28, 2023/8:15 pm IST

मुंबई: Janhvi Kapoor without Bra बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को आज के समय में कौन नहीं जानता, उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ों फैन्स हैं जो उनके लेटेस्ट अपडेट के लिए इंतजार करते रहते हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स को ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ एक्ट्रेस जीनत अमान की याद आ गई है।

Read More: मोदी सरकार के मंत्री के भाई की अस्पताल में तड़प तड़पकर मौत, डेढ़ घंटे तक छटपटाते रहा मरीज, नहीं था कोई सुध लेने वाला

Janhvi Kapoor without Bra जाह्नवी कपूर ने जो तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की है, ​उसमें वो बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी ने ब्राउन साड़ी पहनी है। जाह्नवी ने बिना ब्लाउज के ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की जीनत अमान स्टाइल में साड़ी को लपेटा हुआ है। जाह्नवी की खूबसूरती की बात करें तो वह काफी ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं।

Read More: 43 इंच की शानदार स्मार्ट टीवी​ सिर्फ 15 हजार रुपए में, आज ही खरीद डालें 

उनकी आंखों में गहरा काजल लगा हुआ है। खुले बालों के साथ जाह्नवी ने पोल्की नथ पहनी है। इसके साथ उनका लुक और भी इंटेंस दिख रहा है। एक्ट्रेस की तस्वीर पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रिया आ रही है। इन तस्वीरों में करीब 10 लाख लाइक्स आ चुके हैं। अंशुला कपूर ने भी फोटोज पर कमेंट किया है। जाह्नवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने तस्वीर पर रेड हार्ट बनाया है।

Read More: जुआ और सट्टे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी, 5 सटोरियों को किया गिरफ्तार 

जाह्नवी ने कुछ चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर क्लोज अप है, जिसमें वह साइड एंगल से ऊपर की ओर देख रही हैं। दूसरी फुल फोटो है, जिसमें उनकी कमर और कर्व्स साफ नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में वह सामने की ओर देखते हुए लुक दे रही हैं और चौथी तस्वीर उन्होंने पीछे से साइड पोज दिया है।

Read More: भारत दौर से पहले, डेविड वॉर्नर ने ये क्या कह दिया, भारतीय फैंस हो सकते है नाराज… 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers