Janhvi Kapoor Wedding: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी की खबरों को लेकर जान्हवी कपूर ने किया खुलासा, कहा- कुछ भी... |

Janhvi Kapoor Wedding: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी की खबरों को लेकर जान्हवी कपूर ने किया खुलासा, कहा- कुछ भी…

Janhvi Kapoor Wedding: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी की खबरों को लेकर जान्हवी कपूर ने किया खुलासा, कहा- कुछ भी...

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 02:38 PM IST, Published Date : May 8, 2024/2:38 pm IST

Janhvi Kapoor Wedding:  बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पिछले कुछ सालों से शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। इस बीच सोशल मीडिया पर खबर सामने आई है कि जाह्नवी कपूर जल्द शिखर पहाड़िया के साथ अपना घर बसाने की प्लानिंग कर रही हैं। अब शादी की अफवाह पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है।

Read More: Benefits of Moong Dal Water : मूंग दाल का पानी पीने के बेहतरीन फायदे, इन गंभीर बीमारियों से मिलता है निजात 

दरअसल, एक पैपराजी पेज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ शादी करने वाली हैं। पोस्ट में यह भी लिखा है कि दोनों तिरुपति मंदिर में ब्याह रचाएंगे। शादी के दौरान जाह्नवी कपूर गोल्डन साड़ी पहनेंगी। जब इस पोस्ट पर जाह्नवी कपूर की नजर पड़ी, तो वह सच का खुलासा करने से खुद को रोक नहीं पाई। जाह्नवी कपूर ने इसी पोस्ट पर कमेंट किया, ‘कुछ भी’ एक्ट्रेस का ये फनी जवाब फैंस को खूब पसंद आ रहा है। यूजर्स जाह्नवी के जवाब पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

Read More: CG Board Result 2024: इंतजा़र हुआ खत्म, इस तारीख को जारी होंगे 10-12वीं के रिजल्ट 

Janhvi Kapoor Wedding: बता दें कि शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते के बारे में जाह्नवी कपूर ने ‘कॉफी विद करण’ सीजन 8 में बात की थी। उन्होंने बताया था कि पिता बोनी और बहन खुशी के साथ-साथ शिखर उनकी स्पीड डायल लिस्ट में शामिल हैं।  शिखर पहाड़िया, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। शिखर और जाह्नवी ने पहले एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन फिर अलग हो गए थे। अब दोनों फिर रिश्ते में हैं। वहीं पार्टियों और इवेंट्स में साथ नजर आने के साथ-साथ जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया कई बार तिरुपति मंदिर में साथ दर्शन करने जा चुके हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers