Shani ki Ulti Chal: change Luck of These Zodiac Sign From Today

आज से उल्टी हुई शनि की चाल, इन राशि वालों के आए अच्छे दिन, धन लाभ के साथ होगी नौकरी में तरक्की

आज से उल्टी हुई शनि की चाल, इन राशि वालों के आए अच्छे दिन! Shani ki Ulti Chal: change Luck of These Zodiac Sign From Today

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 5, 2022/7:25 pm IST

नई दिल्ली: Shani ki Ulti Chal शनि जयंती के बाद से कई राशि की चाल में बदलाव हुआ है। वहीं, 5 जून यानी आज कुंभ राशि में वक्री होने वाले हैं। इसके बाद 23 अक्टूबर तक शनि की चाल उल्टी रहेगी। शनि की उल्टी चाल पर कई लोगों का ये मानना है कि भारी नुकसान होता है, लेकिन कुछ लोगों की राय इस बारे में उल्टी है।

Read More: जब बच्ची ने पकड़ लिया सीएम भूपेश का कॉलर, बाद में जमकर लगाए ठहाके 

Shani ki Ulti Chal आमतौर पर शनि को लोग दुर्घटना, आपदा या मुसीबतों से जोड़कर देखते हैं, लेकिन कुंडली में यदि शनि की स्थिति बेहतर हो तो इंसान को अच्छे परिणाम भी मिलते हैं। इसी तरह शनि की उल्टी चाल कई जातकों को शुभ परिणाम देने वाली है। आइए जानते हैं वक्री शनि किन राशियों के लिए शुभ साबित होने वाले हैं।

Read More: लॉरेंस बिश्नोई ने मारी पलटी, कोर्ट में कहा- सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कोई लेना देना नहीं 

मेष पर शनि का प्रभाव

शनि की उल्टी चाल मेष राशि वालों को नौकरी, करियर और कारोबार में शुभ परिणाम देगी। इस राशि में 141 दिन लाभ की स्थितियां बनेंगी। नौकरी में नए और अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। विदेश में नौकरी का सपना देख रहे लोगों की भी तमन्ना इस दौरान पूरी हो सकती है।

Read More: डैम में नहाते समय डूबीं सात लड़कियां, एक-एक कर सातों की मौत, कृषि मंत्री ने जताया दुख 

कर्क पर शनि का प्रभाव

शनि की उल्टी चाल कर्क राशि वालों के लिए भी बेहद शुभ साबित होगी। इस राशि में विवाह के प्रबल योग बनेंगे। पार्टनर के साथ रिश्ते बेहतर होंगे। कारोबार में लाभ के योग बनेंगे। चौतरफा मुनाफे से मन प्रसन्न रहेगा। घर में भी खुशहाली का माहौल बना रहेगा।

Read More: उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कतर के प्रधानमंत्री से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई दोनों के बीच चर्चा 

सिंह पर शनि का प्रभाव

सिंह राशि के जातकों के लिए वक्री शनि कुल मिलाकर ठीक ही रहेंगे। आपके काम में थोड़ी-बहुत रुकावटें जरूर आएंगी, लेकिन मेहनत से किए गए कार्यों में निश्चित तौर पर सफल होंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे, स्वास्थ्य में सुधार होगा। लंबे समय से चल रही बीमारी से छुटकारा पाएंगे।

Read More: ‘भारत ने पांच महीने पहले ही पेट्रोल में 10 प्रतिशत इथेनॉल मिश्रण का लक्ष्य हासिल किया’, मिट्टी बचाओ आंदोलन में मिले पीएम मोदी

मकर पर शनि का प्रभाव

मकर राशि में सुख-सुविधाओं में वृद्धि के योग बनते दिख रहे हैं। करियर के लिहाज से यह परिवर्तन बहुत शुभ रहने वाला है। नौकरी में पदोन्नति या अच्छे अवसरों का लाभ उठा सकते हैं। इस राशि के लोगों को धन लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगी।

Read More: Weather Alert : अगले 24 घंटे में और बढ़ेगा पारा! मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट 

मीन पर शनि का प्रभाव

मीन राशि में धन लाभ के योग बनते दिख रहे हैं। करियर में बदलाव की स्थिति बन रही है। किसी अच्छी नौकरी का अवसर आपको मिल सकता है। व्यापार की दृष्टि से नया काम शुरू करने के लिए यह अवधि बेहद शुभ है। कार्यस्थल पर उन्नति संभव है।

Read More: बाजार जाने पहले पढ़ लें ये जरूरी खबर.. यहां की सरकार ने इस चीज पर लगाया बैन, जानें वरना..