Jhanvi's ex-boyfriend and sister Khushi Kapoor's Private chat leaked

जाह्नवी के Ex-Boyfriend को डेट कर रही है बहन Khushi Kapoor! दोनों की प्राइवेट चैट हुई लीक, Jhanvi ने किया ऐसा कमेंट

Jhanvi ex-boyfriend and sister Khushi Kapoor's Private chat leaked : जाह्नवी के Ex-Boyfriend को डेट कर रही है बहन Khushi प्राइवेट चैट हुई लीक

Edited By: , August 19, 2022 / 01:16 PM IST

नई दिल्ली। Jhanvi Kapoor And Khushi Kapoor : यंगस्टर्स की स्टाइल आइकॉन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कूपर को लेकर एक नया मामला सामने आया है। जाह्नवी कपूर और उनकी बहन ख़ुशी कपूर अक्सर पर्सनलो और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। माना जा रहा है कि जाह्नवी के बाद अब खुशी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। खुशी जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड में कदम रखेगी, लेकिन खुशी आजकल अपने किसी और बात को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, इस बारे बता ये है कि खुशी अपनी बहन जाह्नवी के एक्स-बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं।    >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

दरअसल, इन दिनों खुशी कपूर को लेकर चर्चा की जा रही है कि वो अपनी बहन जाह्नवी कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ रिलेशनशिप में हैं। दरअसल, अक्षत और खुशी की इंस्टा की चिटचैट वायरल हो रही है। जिससे ये कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही खुशी ने सोशल मीडिया पर अक्षत संग अपनी तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों और दोनों के चैट को देखकर ये कहा जा रहा है कि अक्षत और खुशी के बीच कुछ तो पक रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

अक्षत ने किया लव यू कमेंट

इन दिनों खुशी ने इंस्टा पर अपने कैलिफोर्निया हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में खुशी क्रॉप टॉप और ट्रैक पैंट्स में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखीं। दूसरी एक फोटो में खुशी कपूर अपने खास दोस्त अक्षत संग पोज देती नजर आईं। इन फोटोज को शेयर कर खुशी ने कैप्शन लिखा- Calliiiiiii🌴। एक्ट्रेस की पोस्ट पर अक्षत का रिएक्शन आया। उन्होंने कमेंट में लिखा- ly ❤️❤️❤️। इसका जवाब देते हुए खुशी लिखती हैं- iluuuuuu❤️। दोनों के इन कोड वर्ड्स को क्रैक करने में लोगों ने देर नहीं लगाई।

जाह्नवी ने किया ऐसा कमेंट

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खुशी और अक्षत कमेंट में एक दूसरे को आई लव यू कह रहे हैं। इन दोनों के चिटचैट के अलावा इस पोस्ट पर जाह्नवी के रिएक्शन ने सबका ध्यान अणि ओर आकर्षित किया। बहन खुशी की पोस्ट पर जाह्नवी कपूर ने लिखा- Excuse me, जिसके जवाब में खुशी ने मिस यू लिखा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें