Jhoome Jo Pathan is a copy of arjun film song

इस पॉपुलर फिल्म के गाने की कॉपी है ‘झूमे जो पठान’, चीटिंग पर यूजर्स ने लगा दी मेकर्स वाट

Jhoome Jo Pathan is a copy of arjun film song : इस पॉपुलर फिल्म के गाने की कॉपी है 'झूमे जो पठान', चीटिंग पर यूजर्स ने लगा दी मेकर्स वाट

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 01:44 PM IST, Published Date : December 23, 2022/1:44 pm IST

मुंबई। Jhoome Jo Pathan is a copy of arjun film song : ‘बेशर्म रंग’ के बाद अब पठान फिल्म के दूसरे गाने ‘झूमे जो पठान’ को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है। बेशर्म रंग के बाद अब पठान के झूमे जो पठान गाने पर धुन चुराने का आरोप लगा है। दरअसल, गुरुवार को पठान फिल्म का नया गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज हुआ था। इस गाने को काफी पसंद किया गया। रिलीज के साथ ही ये गाना लोगों की जुबान पर छा गया। लेकिन सोशल मीडिया पर ये चर्चा हो रही है कि ये गाना कॉपी है।

Pathan Film Latest Song

Read More : धर्मांतरण पर हिंदू संगठनों का हल्लाबोल, इस जिले में किया बंद का आह्वाहन

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स ने पठान के म्यूजिक कंपोजर विशाल-शेखर की चोरी पकड़ने का दावा किया है। सोशल मीडिया पर दावा है कि पठान का सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ कॉपी है। ऐसा इसलिए क्योंकी जैसे ही ‘झूमे जो पठान’ रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर सुखविंदर सिंह का एक पुराना गाना वायरल होने लगा। इस गाने को सुनकर लोगों ने दावा किया है कि पठान फिल्म का गाना ‘झूमे जो पठान’ धुन सुखविंदर सिंह के गाने से कॉपी है। इसके साथ ही आपको बता दें कि सुखविंदर सिंह का गाना भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों गानों के बीट्स में काफी हद तक समानता लगती है। यूजर्स सुखविंदर सिंह के और ‘झूमे जो पठान’ गाने का कोलाज वीडियो बनाकर दोनों सॉन्ग में समानताएं दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

jhoome Jo Pathan Song

Read More : MMS लीक अंजलि अरोड़ा ने बाथरुम से शेयर कर दी ऐसी वीडियो, लोग कर रहे हैं गंदे कमेंट्स

कॉपी है पठान का दूसरा गाना?

Jhoome Jo Pathan is a copy of arjun film song : एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा- ये गाना फिल्म अर्जुन: द वॉरियर प्रिंस के गाने ‘कर्म की तलवार’ से चुराया गया है। ये चीटिंग है और ओरिजनल कंपोजर को क्रेडिट दिया जाना चाहिए। बता दें सुखविंद सिंह का ये गाना लोगों को काफी पसंद आया था। बताते चलें कि, फिल्म पठान का गाना ‘झूमे जो पठान’ बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है। रिलीज हुआ है होने के बाद ही ये गाना सोशल मीडिया पर खलबली मचा रहा है। इस गाने को 22 घंटों में 18 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Pathan Film New Song

यहां सुने ‘झूमे जो पठान’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

यहां सुने फिल्म अर्जुन: द वॉरियर प्रिंस का गाना