John Cena Singing: WWE स्टार जॉन सीना ने गाया गाना.. शाहरुख़ को डेडिकेट किया "भोली सी सूरत आँखों में मस्ती... आये हायें".. | John Cena Singing song viral video

John Cena Singing: WWE स्टार जॉन सीना ने गाया गाना.. शाहरुख़ को डेडिकेट किया “भोली सी सूरत आँखों में मस्ती… आये हायें”..

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 02:49 PM IST, Published Date : February 18, 2024/2:48 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी शानदार अदाकारी के दम पर लोगों के दिल में जगह बनाई और राज कर रहे हैं। शाहरुख खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में चाहने वाले हैं। शाहरुख खान के फैंस में आम से लेकर खास लोग तक हैं।

Kamal Nath Latest News: कमलनाथ BJP में नहीं होंगे शामिल?.. दिग्गज भाजपा नेता ने कहा, ‘कमलनाथ के लिए BJP के दरवाज़े ना खुले थे ना खुले हैं’

शाहरुख खान की फैन लिस्ट में एक नाम डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना का भी है। जॉन सीना कई बार शाहरुख खान के तारीफ करते नजर आ चुके हैं। अब जॉन सीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह शाहरुख खान का गाना गाते नजर आ रहे हैं। जॉन सीना के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे