johnny depp wins defamation case against ex wife amber heard

हॉलीवुड के इस फेमस एक्टर की मानहानि केस में हुई जीत, जबरन सेक्स करने का लगा था आरोप

hollywood news : हॉलीवुड के फेमस ऐक्टर जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के बीच चल रहे मानहानि केस में कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:23 am IST

hollywood news : हॉलीवुड के फेमस ऐक्टर जॉनी डेप और उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के बीच चल रहे मानहानि केस में कोर्ट ने फैसला सुनाया है। इस मामले में जॉनी डेप ने बाजी मार ली है। यानी उनकी जीत हुई है। अब डेप को हर्जाने के रूप में  15 मिलियन डॉलर  यानी  1.5 अरब का मुआवजा  देना पड़ेगा। जॉनी ये साबित करने में सफल रहे कि एंबर ने उन्हें बदनाम किया। एंबर को हर्जाने के तौर पर 2 मिलियन डॉलर देने का फैसला सुनाया गया है।

read more: Sonia Gandhi Corona Infected : कोरोना की चपेट में आईं सोनिया गांधी | बैठक में शामिल नेता भी संक्रमित

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Camille Vasquez Archive 📸📂 (@camillevasquezarchive)

जूरी ने एंबर हर्ड के साथ जॉनी डेप को भी कई मामलों में दोषी करार दिया। इसलिए हर्ड को भी हर्जाने के तौर पर 2 मिलियन डॉलर का मुआवजा मिलेगा। एंबर हर्ड ने एक आर्टिकल में जॉनी डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद जॉनी ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया। कोर्ट में चल रही सुनवाई के दौरान एंबर ने ऐक्टर के खिलाफ कई चौंकाने वाले दावे किए थे। उन्होंने जबरन सेक्स और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया था।

यह भी पढ़े : रेल यात्रियों को बड़ी राहत, रेलवे ने फिर शुरू की ये सुविधा, आसान होगा सफर 

2017 में हुआ था तलाक
hollywood news : जॉनी और एंबर ने साल 2015 में शादी की थी। इससे पहले दोनों ने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। शादी के एक साल बाद ही साल 2016 में एंबर ने जॉनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और 2017 में उन्होंने डिवॉर्स ले लिया था।