विवादों से रहा जूनियर एनटीआर का नाता, नाबालिग लड़की से शादी कर बुरे फंसे थे एक्टर, फैन की मौत पर परिवार को लिया गोद

Jr NTR's relationship with controversies, the actor was trapped after marrying a minor girl : साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ट्रिपल आर रिलीज होने के बाद वो हिंदी बेल्ट में भी काफी प्रसिद्ध हो चुके हैं।

Edited By: , May 20, 2022 / 05:28 PM IST

मुंबई । साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ट्रिपल आर रिलीज होने के बाद वो हिंदी बेल्ट में भी काफी प्रसिद्ध हो चुके हैं। जूनियर एनटीआर तेलुगु सिनेमा के महानायक और पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर के पोते है। उनके चाचा नंदमुरी बालाकृष्ण तेलुगु सिनेमा के ही मैन हैं। जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत से ही नागार्जुन और चिरंजीवी को कड़ी टक्कर दी हैं। अपने दादा और चाचा की तरह एनटीआर तेलुगु के सिनेमा के सबसे महंगे सुपरस्टार में से एक हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  सीएम ने छोटेडोंगर में लगाई सौगातों की झड़ी, स्कूल-कॉलेज समेत किए ये बड़े ऐलान 

लूक के चलते होते थे ट्रोल

करियर की शुरुआत में जूनियर एनटीआर को उनके लूक के चलते काफी क्रिटिसाइज किया जाता था। लेकिन तारक ने कभी इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। बढ़ते समय के साथ उन्होंने अपने आप को फीट किया और आज के समय में वो पैन इंडिया लेवल के सुपरस्ट़ार हैं। जिनके स्टारडम के सामने बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार नहीं ठहरते..आज हम जूनियर एनटीआर के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे तथ्य के बारें बात करने जा रहे है। जिसके बारें में हिंदी भाषी दर्शकों को शाय़द ही पता होगा।

Read more :   राजधानी में फिर आया लव जिहाद का मामला, धर्म छिपाकर महिला डॉक्टर से किया रेप, फिर मुसलमान बनने का बनाया दबाव

दादा ने निकाला था घर से बाहर

एनटीआर के बड़े बेटे हरिकृष्णा ने अपने पिता को बिना बताई गुपुचुप तरीके से एनटीआर की मां से शादी कर ली थी। उनकी दुसरी शादी को परिवार स्वीकार नहीं कर रहा था। जिसको लेकर काफी ज्यादा झगड़ा हुआ था। नंदमुरी हरिकृष्णा को दूसरी शादी की वजह से उऩके पिता ने उऩ्हें और उनकी पत्नी को घर से निकाल दिया। लेकिन जब जूनियर एनटीआर का जन्म हुआ तो उसके कुछ साल बाद उनके दादा ने उनके माता पिता को स्वीकार किया था। एनटीआर की विरासत को सही तरीके से आगे बढ़ाने का काम आज के समय में जूनियर एनटीआर ही कर रहे है।

Read more : कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश, सुरक्षाबलों ने एक आंतकी को किया ढेर, सर्च अभियान जारी 

विवाद में रही शादी

जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में तेलुगू चैनल के मालिक नर्ने श्रीनिवास की बेटी लक्ष्मी प्रणति से शादी की थी। जिस समय दोनों की सगाई हुई थी उस समय प्रणति महज 17 साल की ही थीं। शादी की खबरें आने के बाद विजयवाड़ा के वकील सिंगुलुरी शांति प्रसाद ने एक्टर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर दी थी। विवाद से बचने के लिए एक्टर ने प्रणति के 18 साल पूरे होने का इंतजार किया और 5 मई 2011 में उन्हीं से शादी कर ली। दोनों के दो बेटे हैं।

Read more :  पूर्वी यूक्रेन में रूसी सेना का हमला, 12 की मौत, 60 से अधिक मकान तबाह 

फैन की मौत पर परिवार को लिया गोद

जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग आज भले ही बढ़ गई हो लेकिन साउथ में उनके फैंस की संख्या करोड़ों में है। एक म्यूजिक लॉन्च इवेंट में जूनियर एनटीआर को देखने के लिए 10 लाख लोग पहुंच गए थे। भीड़ को काबू करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात किया गया था। इतनी भारी भीड़ की व्यवस्था के लिए सरकार को भी आगे आना पड़ा और फैंस के लिए 9 स्पेशल ट्रेने चलवानी पड़ी। 2014 के एक इवेंट में फैन की मौत ने जूनियर एनटीआर को गहरा झटका दिया। तब एक्टर ने उस फैन के परिवार की जिम्मेदारी उठाने का वादा किया। उन्होंने परिवार को 5 लाख रुपए भी दिए थे।

Read more :राज ठाकरे ने रद्द किया अयोध्या दौरा, भाजपा सांसद ने कहा था – नहीं देंगे यूपी में प्रवेश की अनुमति