kamal haasan indian 2 shooting start, first look out,actor looking so exciting

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सेकंड पार्ट बना रहे है ये सुपरस्टार, पहली फिल्म को मिले थे 3 नेशनल अवॉर्ड

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का सेकंड पार्ट बना रहे ये सुपरस्टार, पहली फिल्म को मिले थे 3 नेशनल अवॉर्ड : kamal haasan indian 2 shooting start, first look out,actor

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:31 am IST

मुंबई ।  kamal haasan indian 2 shooting start साल 2022 कमल हासन के लिए बेहद खास रहा। इस साल मेगास्टार कमल हासन ने बॉक्स ऑफिस में जबरदस्त वापसी की। केजीएफ और आरआरआर जैसी फिल्मों से अलग कमल की फिल्म ‘विक्रम’ ने एक कल्ट स्थान प्राप्त किया। भले ही विक्रम आरआरआर और केजीएफ के जैसा कलेक्शन नहीं कर पाई हो लेकिन विक्रम इन दोनों ही फिल्मों से स्पेशल है। जो फिल्मों के जानकार हैं और जिन्हें सिनेमा की समझ हैं वे विक्रम फिल्म के बारें में अच्छा से बचा सकते है। तमिल सुपरस्टार कमल हासन हमेशा से लीक से हटकर फिल्में करने वाले अभिनेता है। इंडियन सिनेमा को नई-नई टेक्नोलॉजी और अलग प्रकार का सिनेमाई एक्सपीरियंस कमल हासन ने दिया है। जिसके कारण कई बार उन्हें असफल होना भी पड़ा लेकिन कमल हासन कभी रुके नहीं।

Read more :  बॉलीवुड का खोया सम्मान वापस दिला सकती है ये स्सपेंस थ्रिलर फिल्म ! क्या आपने देखा ये धांसू टीजर.. 

kamal haasan indian 2 shooting start विक्रम की सफलता ने कमल को उनका खोया हुआ स्टारडम वापस दे दिया। यही कारण हैं कि अब मेकर्स कमल हासन के साथ नई नई फिल्म साइन कर रहे है। इसी बीच कमल की इंडियन 2 से लेकर एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई । जिसने सभी को चौंका दिया। अपने जन्मदिन के अवसर पर एस शंकर ने इंडियन 2 की शूटिंग शुरु करने का ऐलान कर दिया। इंडियन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता- कमल हासन , सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशक – थोटा थरानी और सर्वश्रेष्ठ विशेष प्रभाव के लिए एस. टी. वेंकी को नेशनल अवॉर्ज मिला था।

Read more :  दुनियाभर में हो रही इस वेब सीरीज की चर्चा, एक्शन और रोमांटिक सीन्स ने मचाई खलबली… 

kamal haasan indian 2 shooting start इंडियन 2 की शूटिंग अब शुरु हो गई हैं। ये फिल्म 2023 को रिलीज होने जा रहा है। इंडियन का पहला पार्ट साल 1996 में आया था। इसे तमिल के साथ साथ हिंदी में भी हिंदुस्तानी नाम से रिलीज किया गया था। हिंदी और तमिल में ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ऐसे फिल्म का सेकंड पार्ट दोनों ही बेल्ट में तगड़ा कलेक्शन कर सकती है।

 

और भी है बड़ी खबरें…