Kapil Sharma wept while singing Sidhu Musewala's song

मूसेवाला का गाना गाते.गाते इमोशनल हुए कपिल शर्मा, रोते-रोते कही ये बात

मूसेवाला का गाना गाते.गाते इमोशनल हुए कपिल शर्मा, रोते-रोते कही ये बात! Kapil Sharma wept while singing Sidhu Musewala's song

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:41 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:41 am IST

नईदिल्ली। Kapil Sharma wept while मशहूर पंजाबी सिंर सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद भी देश के लाखों फैंस याद कर रहे है। उनके निधन से फैंस को ही नहीं पंजाब फिल्म इंडस्ट्री को भी काफी तगड़ा झटका लगा है। फैंस आज भी उनके गाने सून कर उनकों याद करते है। इसी बीच सोशल मीडिया पर मशहूर कॉमेडिय कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो मूसेवाला का गाना गाते इमोशनल हो जाते है।

Read More: वरमाला के बाद दुल्हन ने स्टेज पर ही दूल्हे को जड़ दिया झन्नाटेदार तमाचा, देखकर सन्न रह गए थे मेहमान

Kapil Sharma wept while कपिल शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। कपिल शर्मा मूसेवाला के प्रति इतना प्यार दिखा रहे है कि फैन्स कपिल के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कुछ फैन्स कमेंट कर के कपिल शर्मा के इस अंदाज की काफी तारीफ कर रहे है।

Read More: UKSSSC पेपर लीक का मास्टर मांइड को बीजेपी ने 6 साल के लिए किया निष्कासित, कल ही हुआ था गिरफ्तार 

बता दें कि 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की कुछ हत्यारों ने खुलेआम गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद मूसेवाला के फैंस को काफी झटका लगा। सोशल मीडिया पर मूसेवाला के लिए इंसाफ की मांग उठने लगी थी। साथ ही कई कलाकारों ने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए उनके प्रति अपने प्यार और सम्मान को उजागर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝗦𝗶𝗺𝗿𝗮𝗻 𝗚𝗶𝗹𝗹 𝗣𝗵𝗼𝘁𝗼𝗴𝗿𝗮𝗽𝗵𝘆 (@simrangill_photography)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें