Kapoor family's famous Christmas lunch

कपूर परिवार के फेमस क्रिसमस लंच में बी-टाउन के बेस्ट कपल ने बटोरी सुर्खियां, सुहाना और नव्या भी आए नजर

Kapoor family's famous Christmas lunch पूरे कपूर परिवार के साथ क्रिसमस लंच करने पहुंचे रणबीर और आलिया, बेटे-बेटी के साथ आईं करिश्मा कपूर

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 06:19 PM IST, Published Date : December 25, 2022/6:13 pm IST

Kapoor family’s famous Christmas lunch: इन दिनों देशभर में नए साल को लेकर पार्टी वाला माहौल है। ऐसे में फिल्मी सितारे भी क्रिसमस सेलिब्रेट कर रहें है। कपूर खानदान का क्रिसमस लंच बॉलीवुड में काफी फेमस है। जहां हर साल पूरा परिवार शुभ दिन मनाने के लिए एक छत के नीचे इकट्ठा होता है और एक दूसरे के साथ समय बिताता है। यह साल भी कुछ अलग नहीं था क्योंकि परिवार ने एक बार फिर शानदार लंच का आयोजन किया और अपने करीबी लोगों को इनवाइट किया। बी-टाउन के बेस्ट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जिन्होंने हाल ही में अपने पहले बच्चे राहा कपूर का स्वागत किया, को क्रिसमस लंच के लिए एक साथ देखा गया।

कपूर परिवार का क्रिसमस लंच

Kapoor family’s famous Christmas lunch: रणबीर कपूर हाल ही में अपने गैंगस्टर-ड्रामा ‘एनिमल’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्हें एक बढ़ी हुई दाढ़ी वाले लुक में देखा गया और उन्होंने एक स्टाइलिश ब्वॉयन जैकेट और डेनिम पहन रखी थी। आलिया को एक प्रिंटेड लाल और सफेद रैप ड्रेस में देखा गया, जिसे उन्होंने सफेद फुटवियर के साथ पहना था। रणबीर कपूर की बात करें तो वह अगली बार ‘एनिमल’ और ‘तू झूठा मैं मक्कार’ में नजर आएंगे। दोनों फिल्में अगले साल सिनेमाघरों में आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करिश्मा बच्चों के साथ पहुंचीं

Kapoor family’s famous Christmas lunch: करिश्मा कपूर अपने बच्चों समायरा कपूर और कियान राज कपूर के साथ कपूर क्रिसमस लंच के लिए पहुंचीं। स्टाइलिश मिडी ड्रेस में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुहाना और नव्या भी पहुंचे

Kapoor family’s famous Christmas lunch: स्टार किड्स सुहाना खान और अगस्त्य नंदा, जो अगले साल जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, उन्हें भी कपूर परिवार के लंच के लिए आते देखा गया। उनके साथ नव्या नवेली नंदा और श्वेता बच्चन भी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणधीर कपूर और बबीता

Kapoor family’s famous Christmas lunch: दिग्गज जोड़ी बबीता और रणधीर कपूर लाल रंग में जुड़ गए क्योंकि उन्होंने बंगले के बाहर शटरबग्स के सामने एक साथ पोज़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- तुनिशा शर्मा ने इस वजह से की खुदकुशी, पुलिस ने किया खुलासा, लेकिन अब भी नहीं सुलझे ये पांच सवाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers