tunisha sharma suicide reasons Police Reveals

तुनिशा शर्मा ने इस वजह से की खुदकुशी, पुलिस ने किया खुलासा, लेकिन अब भी नहीं सुलझे ये पांच सवाल

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals Tunisha Sharma की मौत पर उठे ये 5 सवाल, हर समय खुश रहने वाली लड़की ने क्‍यों किया सुसाइड?

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 05:46 PM IST, Published Date : December 25, 2022/5:37 pm IST

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: शनिवार को टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा का शव अली बाबा के सेट पर मेकअप रूप में मिला। इस मामले में पुलिस ने को-एक्टर शीजान को पुलिस ने हिरासत में लिया और लगातार पूछताछ कर रही है। तुनिशा शर्मा की मौत से टीवी इंडस्ट्री के लोग सदमें में हैं और हर कोई ये जानना चाहता है कि इतनी खुशमिजाज लड़की ने सुसाइड क्यों कर लिया? ऐसी क्या वजह थी कि महज 20 साल की उम्र में तुनिषा शर्मा ने मौत को गले लगा लिया?

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: तुनिशा शर्मा की मौत के बाद पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है। हाल ही में तुनिशा शर्मा सुसाइड के मामले में अब केस की FIR कॉपी सामने आई है। कॉपी में एक्ट्रेस की सुसाइड केस में बड़ा खुलासा हुआ है। FIR कॉपी के मुताबिक, तुनिशा शर्मा अपने को-एक्टर शीजान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं। 15 दिन पहले ही शीजान ने तुनिशा से ब्रेकअप कर लिया था, जिसकी वजह से वह तनाव में रहने लगी थीं। रिपोर्ट में दर्ज किया गया है कि तुनिशा ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थीं। पुलिस के मुताबिक, इसी वजह से एक्ट्रेस ने आत्महत्या करने का इतना बड़ा कदम उठाया है।

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के चलते तुनिशा ने लगाया मौत को गले, केस की FIR कॉपी ने खोले कई राज

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: एक्ट्रेस के सुसाइड करने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे है। जिसे जानना जरूरी भी है। आखिर सभी ये जानना चाहते है कि आखिर टीवी एक्ट्रेस ने महज 20 साल की उम्र में इतना बड़ा कदम क्यों उठाया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और एफआईआर की कॉपी सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे है। पोस्टमॉर्म रिपोर्ट की माने तो उसमें हेंग्गिग मतलब फांसी का जिक्र किया गया है। तो वहीं एफआईआर की कॉपी में ब्रेकअप की बात सामने आई है। इसके अलावा भी कई सवाल है जो एक्ट्रेस की आत्महत्या के बाद उठ रहें है।

ये भी पढ़ें- तुनिषा की मौत की वजह आई सामने, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने खोल दिए सारे राज, जानिए कैसे हुए ​थी एक्ट्रेस की मौत

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: इस मामले में सबसे पहला सवाल तो ये उठता है कि तुनिषा शर्मा ने मौत से कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उनके बाल संवारते हुए देखा जा सकता है। फिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि तुनिषा शर्मा ने खुदकुशी कर ली?

ये भी पढ़ें- न्यू ईयर पार्टी को लेकर प्रदेश सरकार सख्त! शराब पार्टी करने के लिए लेना पड़ेगा लाइसेंस, जानें कहां और कितने का मिलेगा फॉर्म

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: दूसरा सवाल ये है कि तुनिषा शर्मा की मौत के बाद अली बाबा के सेट पर काम कर रहे यूनिट के अन्य सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस इस सवाल का जवाब जानना चाहती है कि तुनिषा ने शीजान खान के मेकअप रूप में आत्महत्या क्यों की?

ये भी पढ़ें- पुरानी पेंशन योजना को लेकर आया फैसला, सीएम ने कही ये बड़ी बात, जानें कब से होगी लागू

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: तीसरा सवाल तुनिषा शर्मा की उम्र अभी सिर्फ 20 साल ही थी। कम उम्र में ही मशहूर टीवी शो अली बाबा- दास्तान ए काबुल में काम करने के बाद उनको सक्सेस मिल गई थी, तो उन्होंने मौत को गले क्यों लगा लिया?

ये भी पढ़ें- आज है तुलसी पूजन दिवस, ऐसे करें मां की आराधना, नए साल में मिलेगी सुख समृद्धि, नहीं होगी धन की कमी

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: चौथा सवाल बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा एक खुशमिजाज लड़की थीं। इंस्टाग्राम पर भी वो लगातार वोडियो पोस्ट करती रहती थीं, जिसमें वो काफी खुश नजर आती थीं। सबकुछ ठीक था तो तुनिषा शर्मा ने सुसाइड क्यों कर लिया?

ये भी पढ़ें- तुनिषा की मौत की वजह आई सामने, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने खोल दिए सारे राज, जानिए कैसे हुए ​थी एक्ट्रेस की मौत

tunisha sharma suicide reasons Police Reveals: पांचवां सवाल तुनिषा शर्मा की मौत के वक्त अली बाबा के सेट पर काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने उनको सुसाइड करते हुए क्यों नहीं देखा? ये सभी लोग कहां बिजी थे, क्या कर रहे थे?

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक के बंगले पर छात्र ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात, कोई भी कार्रवाई न करने की मांग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें