Karan Mehra Nisha Rawal: Nisha Rawal Reveals on Relationship with Brother

इंडियन एक्ट्रेस ने अपने भाई के साथ अवैध संबंध होने के आरोप पर तोड़ी चुप्पी, मीडिया के सामने कही ये बातें

इंडियन एक्ट्रेस ने अपने भाई के साथ अवैध संबंध होने के आरोप पर तोड़ी चुप्पी! Karan Mehra Nisha Rawal: Nisha Rawal Reveals on Relationship with Brother

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:06 pm IST

मुंबईः Karan Mehra Nisha Rawal एक्ट्रेस निशा रावल और करण मेहरा के बीच की लड़ाई जग जाहीर है। दोनों के तलाक का मामला अभी कोर्ट में लंबित है। बीते दिनों दोनों एक दूसरे पर कई गंभीर अरोप लगा चुके हैं। जहां एक ओर करण ने निशा पर अपने भाई रोहित साथिया के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया था तो वहीं निशा ने भी करण पर मारपीट का आरोप लगाया था। करण ने कहा कि निशा पहले रोहित को राखी बांधती थी लेकिन अब दोनों का अफेयर है।

Read More: ड्रोन उड़ाना पड़ सकता है भारी, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, जानें क्या है वजह… 

Karan Mehra Nisha Rawal वहीं, अब अब निशा ने अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है। निशा ने अपने भाई के साथ अवैध संबंध की खबरों को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी की जवाबदेह नहीं हैं। मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए डर लग रहा है, अगर कल मेरा बच्चा ये वीडियो देखता है तो क्या होगा? अगर मैं घर से बाहर निकलती हूं और कोई मेरे बेटे के सामने ऐसा कुछ कहता है, तो क्या होगा?’ मैं अपने बच्चे को अच्छे वातावरण में पालना चाहती हूं और अगर करण ऐसा ही चाहता है तो उसे पीछे हट जाना चाहिए’।

Read More: प्रदेश में फिर मौसम ने बदली करवट, इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

इस दौरान निशा ने कहा कि वो उन लोगों को महत्व देना नहीं चाहती जो करण को उसकी इमेज खराब करने में मदद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने दावा किया कि करण चीजों को गलत तरीके से दिखा रहे हैं। निशा ने यहां तक ​​दावा किया कि वो चाहती हैं कि सब कुछ शांति से हो जाए क्योंकि वो जो भी कर रही हैं अपने बच्चे के लिए कर रही हैं। निशा ने आगे कहा- ’करण अगर कुछ चाहता है तो इसके लिए कानून है।

Read More: Bhojpuri actress Amrapali dubey: भोजपुरी की इस हॉट एक्ट्रेस पर मरता है सुपर स्टार ‘निरहुआ’ 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक