Kareena Kapoor and Amrita Arora hit by Covid-19

करीना कपूर का घर किया गया सील..एक्ट्रेस बोलीं- परिवार और स्टाफ हैं डबल वैक्सीनेटेड.. करीना और अमृता अरोड़ा हुईं पॉजिटिव

Kareena Kapoor and Amrita Arora hit by Covid-19 कोविड-19 की चपेट में आईं करीना कपूर और अमृता अरोड़ा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:30 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:30 pm IST

मुंबई, 13 दिसंबर (भाषा) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने सोमवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इससे पहले बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के सूत्रों ने कहा कि करीना और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा वायरस की चपेट में आ गई हैं। करीना ने खुद के संक्रमित होने के बारे में इंस्टाग्राम पर बताया। उन्होंने कहा कि वह ‘जल्द ही स्वस्थ होने’ की उम्मीद कर रही हैं।

पढ़ें- कोविड-19 : कर्मचारियों का पूर्ण टीकाकरण नहीं कराने पर दो औद्योगिक इकाइयां बंद

उन्होंने एक बयान में कहा, “मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने सभी चिकित्सीय प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत अलग-थलग कर लिया। मुझसे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं जांच कराने का आग्रह करती हूं।” अभिनेत्री ने कहा कि उनका परिवार और स्टाफ सभी ने टीके की दोनों खुराक ली हुई हैं और “फिलहाल उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं।” उन्होंने साथ ही कहा, “शुक्र है कि, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द सामान्य होने की उम्मीद कर रही हूं।”

पढ़ें- इस आईआईटी के छात्रों को 1,600 से ज्यादा प्लेसमेंट ऑफर, 2.4 करोड़ रुपये का अधिकतम सालाना पैकेज

बाद में शाम के समय, अरोड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर खुद के संक्रमित होने के संबंध में बयान जारी किया। उन्होंने कहा, “मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं। मैं सभी चिकित्सीय निर्देशों और बीएमसी के नियमों का पालन कर रही हूं। जो कोई भी मेरे संपर्क में आया हो, कृपया अपनी जांच करवाएं।”

पढ़ें- कर्नाटक में ओमिक्रॉन का तीसरा मामला सामने आया… कोरोना से संक्रमित था शख्स

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उनका परिवार और स्टाफ भी टीके की दोनों खुराक ले चुका है और उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। अरोड़ा ने कहा, “सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें।” बीएमसी सूत्रों के अनुसार करीना और अरोड़ा की शनिवार को जांच की गई। उन्होंने कहा, “ कल, इसकी पुष्टि हुई कि वे दोनों संक्रमित हैं…दोनों घरों में पृथक-वास में हैं।” सूत्रों ने यह भी कहा कि लोगों को बीमारी के प्रसार से बचने के लिए कोविड संबंधी नियमों का पालन करना चाहिए।

पढ़ें- छत्तीसगढ़: वन विभाग में 291 पदों पर भर्ती के लिए शुरू हो चुके हैं आवेदन.. जल्द करें करीब आ रही है आखिरी तारीख

उन्होंने कहा कि जो लोग दोनों अभिनेत्रियों के संपर्क में आए थे, उनका पता लगा लिया गया है और उनकी जांच कराई गई है। उनकी जांच के परिणाम का इंतजार किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि महानगरपालिका उन खबरों की जांच करेगी कि क्या दोनों अभिनेत्रियों ने कुछ पार्टियों में शामिल होने के दौरान कोविड-19 संबंधी नियमों का उल्लंघन किया था।