Katrina and Vicky spotted outside clinic amid pregnancy rumours

आलिया भट्ट और बिपाशा बसु के बाद इस एक्ट्रेस के घर गुंजने वाली किलकारी? लगातार काट रही है क्लीनिक के चक्कर

आलिया भट्ट और बिपाशा बसु के बाद इस एक्ट्रेस के घर गुंजने वाली किलकारी? Katrina and Vicky spotted outside clinic amid pregnancy rumours

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:47 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:47 pm IST

मुंबई। Katrina and Vicky spotted outside clinic पिछले कुछ समय कैटरिना कैफ की प्रग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं चल रही है। हालंकि इस बात को लेकर एक्ट्रेस और पति विक्की कौशल ने कोई पुष्टि नहीं की है। कुछ दिन पहले कटरीना कैफ एपरपोर्ट पर स्पार्ट हुई थी जिसके बाद एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चर्चाओं का दौर शुरु हो गया है।

Read More: सभी कर्मचारियों की छुट्टी रद्द, रविवार को भी करेंगे काम, इस वजह से इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

Katrina and Vicky spotted outside clinic कयास लगाया जा रहा है कि अपने बेबी बंप को छुपाने के लिए एक्ट्रेस ने ऐसे कपड़े पहने है। इसी बीच एक्ट्रेस और पति विक्की कौशल को आज यानी शुक्रवार को अस्पताल के बाहर डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर देखा गया है। अस्पताल से निकलने के दौरान पपराजी ने कपल को कैमरे में कैद कर लिया है। जिसके बाद एक बार फिर प्रेग्नेंसी की खबर सुर्खियों में आ गई है।

Read More: इस धर्म नगरी में है श्री कृष्ण का ससुराल, जाने किस रानी से हुआ था देवकी नंदन का विवाह 

दरअसल, कटरीना कैफ और पति विक्की कौशल की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कटरीना कैफ ने इस दौरान पिंक कलर का लूज कुर्ता पहना हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस ने मास्क और आंखों में चश्मा कवर किया हुआ है। कपल अपनी गाड़ी की ओर आगे बढ़ रहे है। क्लिनिक के बाहर से कटरिना और विक्की की तस्वीर आने के बाद अब सवाल है कि क्या कपल जल्द ही खुशखबरी का ऐलान कर सकते है।

Read More: राजधानी के इस इलाके में ढहा पांच मंजिला इमारत, मची चीख-पुकार

बता दें कि कटरीना कैफ इन दिनों वर्कफ्रंट पर काफी बिजी चल रही है। वह सलमान खान के साथ टाइगर3 में नजर आने वाली है। इसके अलावा उनके पास ‘मैरी क्रिसमस‘ और ‘जी ले जरा‘ है। कटरीना कैफ टाइगर3 की शूटिंग लगभग कर चुकी है।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers