KBC 13: Do you know the answer to this question of Rs 7 crore? Contestants could not answer in front of Amitabh Bachchan

KBC 13: क्या आपको पता है 7 करोड़ रुपए के इस सवाल का जवाब? अमिताभ बच्चन के सामने जवाब नहीं दे पाए कंटेस्टेंट

KBC 13: Do you know the answer to this question of Rs 7 crore? Contestants could not answer in front of Amitabh Bachchan

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:49 pm IST

मुबंईः मशहूर क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का इन दिनों 13वां सीजन चल रहा है। कई लोग इस शो के हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब दे रहे है। इस सीजन में अभी तक कोई 7 करोड़ नहीं जीत पाया है। कंटेस्टेंट सात करोड़ के सवाल तक तो पहुंच रहे है, लेकिन सवाल का सहीं उत्तर नहीं बता रहे है।

READ MORE : CM भूपेश बघेल का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, बोले ‘देश में गुजरात मॉडल फेल..छत्तीसगढ़ मॉडल की हो रही तारीफ 

ऐसे ही साहिल अहिरवार का नाम का एक कंटेस्टेंट 7 करोड़ के सवाल तक तो पहुंचा लेकिन वह सहीं जवाब नहीं दे पाया। लिहाजा उन्हें एक करोड़ जीतकर वापस लौटना पड़ा। दरअसल, साहिल से सवाल पूछा गया था कि ऐसी चिड़िया का नाम बताएं जिसका पाचन तंत्र एक शाकाहारी की तरह काम करता है और जो पत्तियों के साथ कीट भी खा सकती है। इस सवाल के लिए जो विकल्प दिए गए थे उनमें शूबिल स्टोर्क, होटजिन, शोवेलर, गालापेगोस कोर्मोरेंट शामिल थे। इसका सही जवाब था होटजिन।

READ MORE : ‘मैं बारिश कर दूं नोटों की’ तांत्रिक छोटू-सीमा करते थे दावा, छोटू महाराज ने बताया कैसे फंसाते थे महिलाओं को

सात करोड़ रुपए के लिए पूछे गए इस सवाल के जवाब में साहिल फंसते दिखे और उन्होंने रिस्क ना उठाते हुए शो को क्विट करना ही बेहतर समझा। इसके बाद उन्हें एक करोड़ लेकर वापस लौटना पड़ा। इस कामयाबी को लेकर साहिल ने कहा कि करोड़पति का खिताब जीतना एक बड़ी उपलब्धि है। जब अमिताभ बच्चन ने इसकी घोषणा की तो मैं इसपर यकीन भी नहीं कर सका था। इस पैसे से मैं अपनी मां के लिए नया घर बनाउंगा।

 
Flowers