Khesari Lal-Kajal Raghwani Romance Video

Khesari Lal-Kajal Raghwani Romance Video : स्विमिंग पूल में रोमांस करते हुए नजर आए खेसारी लाल और काजल राघवानी, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Khesari Lal-Kajal Raghwani Romance Video: भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी फेमस जोड़ी में से एक है। 

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 11:32 PM IST, Published Date : September 10, 2023/11:32 pm IST

Khesari Lal-Kajal Raghwani Romance Video : नई दिल्ली। बॉलीवुड के अलावा आज दक्षिण और भोजपुरी सिनेता का जादू कई लोगों पर सवार है। शादी, पार्टियों में भोजपुरी के गाने धूम मचाते है। इतना ही नहीं भोजपुरी फिल्मों को भी कई राज्यों में काफी पसंद किया जाता है। निरहुआ, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, रवि किशन एवं अन्य अभिनेताओं ने भोजपुरी को एक अलग ही पहचान दी है। इनकी फिल्मों से लेकर गाने तक हिट है। भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी फेमस जोड़ी में से एक है।

read more : Benefits of Neem Decoction: सेहत के लिए बेहद की फायदेमंद होता है नीम की छाल का काढ़ा, गंभीर रोगों से मिलता है छुटकारा 

Khesari Lal-Kajal Raghwani Romance Video : हालही में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वह रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मुकद्दर’ का भोजपुरी गाना ‘मेहरी के हाथे मोटा जइबा…’ को यूट्यूब पर 33 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो में खेसारी हीरोइन के साथ स्विमिंग पूल में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को खेसारी के साथ प्रियंका सिंह ने भी अपनी आवाज दी है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें