Kiara Advani romantic video with Kartik aaryan

पति सिद्धार्थ को छोड़ किसी और के साथ रोमांटिक हुई कियारा आडवाणी, वायरल हुआ वीडियो

Kiara Advani romantic video : कियारा आडवाणी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हसीना किसी शख्स के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2023 / 07:37 AM IST, Published Date : April 12, 2023/7:37 am IST

मुंबई : Kiara Advani romantic video : कियारा आडवाणी की गिनती आज के समय में बॉलीवुड की सबसे फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेज में होती है। 2022 में कई हिट फिल्में देने वाली कियारा आडवाणी पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से फरवरी में शादी की है।कियारा की शादी की तस्वीरें और वीडियोज अभी ही सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे हैं लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस के उस वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो हाल ही में वायरल हुआ है। अपने पति को छोड़ कियारा इस अनदेखे वीडियो में किसी और के साथ रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़े : बुद्ध पूर्णिमा पर बन रहा महासंयोग, इन राशि वालों को होगा बंपर लाभ, होगी पैसो की बारिश 

Kiara Advani romantic video : कियारा आडवाणी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हसीना किसी शख्स के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं और वो सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं हैं।अगर आप सोच रहे हैं कि कियारा के साथ आखिर वीडियो में कौन है तो आपको बता दें कि इस वीडियो में एक्टर कार्तिक आर्यन हैं।

यह भी पढ़े : Cg Corona Update : प्रदेश में हुआ कोरोना ब्लास्ट, टूटा पिछले 8 महीने का रिकॉर्ड, एक साथ मिले इतने मरीज 

कार्तिक-कियारा का वीडियो हुआ वायरल

Kiara Advani romantic video : अब तक शायद आपने गेस कर लिया हो लेकिन अगर नहीं किया है तो बता दें कि ये वीडियो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अगली फिल्म के सेट का है। लाल रंग के आउटफिट्स में खूबसूरत लग रहे कियारा-कार्तिक शायद किसी सॉन्ग सीक्वेंस को शूट कर रहे हैं जो वायरल हो गया है। आपको बता दें कि कार्तिक और कियारा जल्द फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ में एक साथ काम कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें