Kiara Advani trolled over dress, people are asking such questions

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई कियारा आडवानी, लोग पूछ रहे इस तरह के सवाल, यहां देखे फोटो

फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने घर पर जुग जुग जियो की सक्सेस पार्टी होस्ट की थी। इस सक्सेस पार्टी का जश्न मनाने के लिए सभी स्टार कास्ट करण के घर पर पहुंचे। फिल्म की सक्सेस पार्टी में कियारा आडवाणी ग्रीन पेस्टल कलर का ब्लेजर आउटफिट कैरी करती दिखीं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:29 am IST

Kiara Advani Trolled For Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियाऱा आडवाणी (Kiara Advani) का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. कियारा पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को लेकर लगातार सुर्खियों में रही हैं। ‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी के साथ वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर लीड रोल में नजर आए हैं। हाल ही में ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) की सक्सेस पार्टी  रखी गई थी, जिसमें सभी स्टार कास्ट पहुंचे। हालांकि कियाऱा आडवाणी (Kiara Advani) पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Read More:असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 917 पदों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, ऐसे करें आवेदन 

दरअसल, फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में अपने घर पर जुग जुग जियो की सक्सेस पार्टी होस्ट की थी। इस सक्सेस पार्टी का जश्न मनाने के लिए सभी स्टार कास्ट करण के घर पर पहुंचे। फिल्म की सक्सेस पार्टी में कियारा आडवाणी ग्रीन पेस्टल कलर का ब्लेजर आउटफिट कैरी करती दिखीं। इस लुक में कियारा काफी स्टनिंग लग रही थीं। कियारा आडवाणी पार्टी में ग्रीन पेस्टल कलर का लॉन्ग ब्लेजर पहने कैमरे के सामने पोज देती नजर आई हैं।

Read More:एक्ट्रेस मासूम शंकर ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बिना ब्रा कराया बोल्ड फोटोशूट

 
Flowers