Kiara Advani wanted to be pregnant before marriage

शादी से पहले प्रेग्नेंट होना चाहती थी कियारा आडवाणी, खुद किया खुलासा, हैरान हुए फैंस

Kiara Advani wanted pregnant before marriage : कियारा आडवाणी ने 'गुड न्यूज' फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की थी।

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 11:39 AM IST, Published Date : July 31, 2023/11:39 am IST

मुंबई : Kiara Advani wanted pregnant before marriage : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद से किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बने रहते हैं। शादी के बाद दोनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर तो वहीं कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक फोटो की वजह से सुर्खियों में रहीं। जिसके पीछे की वजह एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह थी। लेकिन कियारा आडवाणी का अब सोशल मीडिया पर एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वो शादी से पहले प्रेग्नेंसी की बात की।

यह भी पढ़ें : ‘चचाजान’ है दिग्विजय सिंह, जानिए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने क्यों कही ऐसी बात 

प्रेग्नेंसी को लेकर इंटरव्यू में कही ये बात

Kiara Advani wanted pregnant before marriage :  कियारा आडवाणी ने ‘गुड न्यूज’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था- ‘मैं प्रेग्नेंट होना चाहती हूं। जिससे कि मैं सब कुछ खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं। मेरे लिए ये मायने नहीं रखता कि लड़का हो या फिर लड़की, बस जो भी हो स्वस्थ हो।’ कियारा के इस बयान ने एक बार फिर से तूल पकड़ा है।’

यह भी पढ़ें : चुनावी साल में प्रशासनिक अफसरों के थोकबंद तबादले, 80 से अधिक अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, देखिए सूची

ड्रेस की वजह से बढ़ी थी प्रेग्नेंसी की अटकलें

Kiara Advani wanted pregnant before marriage :  कुछ दिन पहले कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’ प्रमोशन के दौरान ऑरेंज कलर का प्रिटेंज पजामा और उसके ऊपर सीक्वेंल वक्त का टॉप फुल स्लीव का डाला हुआ था। इस ड्रेस की जैसे ही फोटोज सामने आई तो कियारा का टमी थोड़ा सा बाहर निकला दिखा। जिसके बाद से ऐसी खबरें फैलने लगीं कि कियारा कहीं प्रेग्नेंट तो नहीं।

यह भी पढ़ें : Swarna Sharda Scholarship 2023: जिले में टाॅप करने वाले छात्र- छात्राओं को आज राज्यपाल करेंगे सम्मानित, कार्यक्रम में आए अतिथियों से बच्चों को मिलेगा मार्गदर्शन

कियारा-सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को की शादी

Kiara Advani wanted pregnant before marriage :  कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के एक शाही फोर्ट में हुई थी। इसमें कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को बुलाया था। खास बात है कि दोनों ने शादी को शादी बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाया जिसकी खूब चर्चा हुई थी। आपको बता दें, कियारा आखिरी बार ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म में नजर आई थीं तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार ‘मिशन मजनू’ में नजर आए थे। ये फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज हुई थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें