Krishna Mukherjee wedding

शादी फंक्शन में टीवी एक्ट्रेस ने परिवार के सामने किया ऐसा काम, शर्म के मारे सभी ने बंद कर ली अपनी आंखे

Krishna Mukherjee wedding शादी में दूल्हे संग रोमांटिक हुई टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 12:52 PM IST, Published Date : March 19, 2023/12:52 pm IST

Krishna Mukherjee wedding: हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने चिराग बालटीवाला के साथ सात फेरे लिए है। शादी के बाद उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। बता दें कृष्णा मुखर्जी की शादी किसी फेरी लव स्टोरी से कम नहीं रही है। चिराग बाटलीवाला के साथ कृष्णा ने बड़े जबरदस्त तरीके के साथ दोस्तों और परिवार के बीच शादी रचाई है। वेडिंग केक कट करने से लेकर डांस फ्लोर तक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें यह दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

सबके सामने किया लिप-लॉक

Krishna Mukherjee wedding: चिराग बाटलीवाला दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच बेफिक्र होकर अपनी दुल्हनिया के साथ लिप लॉक करते दिखाई दिए हैं। मांग में चिराग बाटलीवाला के नाम का सिंदूर लगाए कृष्णा मुखर्जी के चेहरे की मुस्कान और भी अधिक खिल उठी है। बंगाली शादी के पश्चात् कृष्णा मुखर्जी ने पति के धर्म के मुताबिक पारसी शादी भी रचाई है। पारसी दुल्हनिया वाले लुक में भी कृष्णा मुखर्जी बहुत खूबसूसत नजर आईं।

शादी की फोटो इंटरनेट पर वायरल

Krishna Mukherjee wedding: वरमाला के चलते दोस्तों ने इन दोनों को कुर्सी पर उठाते हुए इस रस्म को और भी अधिक मजेदार बना डाला था। चिराग बाटलीवाला के प्यार में डूबे हुए कृष्णा मुखर्जी ने उन्हें सरेआम लिप लॉक कर जिंदगी भर के लिए रोमांटिक मूमेंट कैप्चर कर लिया। वही शादी के पश्चात् चिराग बाटलीवाला के घर में कृष्णा मुखर्जी का धुआंधार स्वागत हुआ है। कृष्णा मुखर्जी निरंतर अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए अपने प्रशंसकों को अपनी शादी अपडेट दे रही हैं।

ये भी पढ़ें- रमजान महीने के लिए सरकार का बड़ा फैसला, कर्मचारियों को मिलने जा रही राहत, विभाग ने जारी किया आदेश

ये भी पढ़ें- प्रदेश सरकार की बड़ी सौगात, पेंशनर्स-कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, खाते में बढ़कर आएंगे पैसे, जानें किसे मिलेगा लाभ

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें