Actor Gufi Paintal Passed Away | Mahabharat Shakuni Mama Actor Gufi Paintal

Gufi Paintal Passed Away: एक और फेमस एक्टर का निधन, महाभारत सीरियल में निभाया था शकुनी मामा का किरदार, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

एक और फेमस एक्टर का निधन, महाभारत सीरियल में निभाया था शकुनी मामा का किरदार, 78 साल की उम्र में ली अंतिम सांस! Gufi Paintal Passed Away

Edited By :   June 5, 2023 / 12:30 PM IST

मुंबई: Gufi Paintal Passed Away ऐसा लग रहा है कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई है। हाल ही में आदित्य सिंह राजपूत से लेकर वैभवी उपाध्याय सहित कई स्टार्स की अलग-अलग कारणों से हुई मौत ने सभी को झटका दिया था। बीती रात, 4 जून को दिग्गज एक्ट्रेस सुलोचना ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं, मलयालम एक्टर कोल्लम सुधी की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। इसी बीच खबर आ रही है कि महाभारत सीरियल में शकुनी मामा का किरदार निभागने वाले अभिनेता गूफी पेंटल का निधन हो गया। उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दें कि गुफी पेंटल ने 78 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

Read More: नेता प्रतिपक्ष को दिल्ली से पड़ी फटकार के बाद बदले सुर, प्रदेश में सीएम फेस को लेकर कही ये बात

Gufi Paintal Passed Away मिल जानकारी के अनुसार पिछले काफी टाइम से उनकी सेहत खराब चल रही थी। अब इसी बीच गूफी पेंटल के भतीजे हितेन ने एक मीडिया संस्थान को जानकारी देते हुए बताया कि उम्र संबंधी कई बीमारियों जूझ रहे गूफी पेंटल का हृदय गति रुक जाने से हुआ निधन हुआ है। अब यह खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है और फैंस समेत सिनेमा जगत के कई सितारे अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Read More: यहाँ चाचा-भतीजे की लाश ट्रेन की पटरियों पर मिली, इलाके में फैली सनसनी, हादसा, हत्या या सुसाइड? जाँच शुरू

बता दें कि बीआर चोपड़ा के मशहूर ऐतिहासिक शो ‘महाभारत’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस शो के हर किरदार ने फैंस के दिल में अपनी बेहद अहम जगह बनाई थी। इन कलाकारों में गूफी पेंटल का नाम भी शामिल है। गूफी पेंटल ने शो में शकुनि मामा का किरदार निभाया था। आज भी जब भी शकुनि मामा के अभिनय की बात की जाती है, उसमें गूफी पेंटल का नाम जरूर लिया जाता है, लेकिन अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि अब अभिनेता हमारे बीच नहीं रहे।

Read More: गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सीएम भूपेश बघेल ने ट्रांसफर किए 21.31 करोड़ रुपए

आपको बता दें कि गूफी पेंटल का अंतिम संस्कार शाम को चार बजे किया जाएगा। उम्मीद है कि सिनेमा जगत के कई दिग्गज और बड़े सितारे उनकी इस अंतिम यात्रा में शामिल होंगे। गूफी के जाने से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। गूफी के करियर की बात करें तो एक्टर 1980 के दशक में हिंदी फिल्मों के अलावा कुछ टीवी धारावाहिकों में नजर आए थे। बता दें कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले वो इंजीनियर थे। गूफी को पहचान बीआर चोपड़ा के सीरियल महाभारत से मिली। इस शो में उन्होंने शकुनि मामा का किरदार निभाया था।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक