Maharani 2 Review: 'Maharani 2' stronger than the first season,

‘महारानी सीजन 2’ के मेकर्स ने ये क्या कर दिया, सोशल मीडिया में कटा बवाल, फैंस कर रहे ये मांग…

'महारानी सीजन 2' के मेकर्स ने ये क्या कर दिया, सोशल मीडिया में कटा बवाल, फैंस कर रहे ये मांग : Maharani 2 Review: 'Maharani 2' stronger

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:31 am IST

मुंबई। Maharani 2 Review हुमा कुरैशी एक बार फिर महारानी बनकर लौट चुकी है। लेकिन इस बार सत्ता की लड़ाई पहले से ज्यादा खतरनाक और रोमांचक है। ये पहली ऐसी वेब सीरीज होगी जिसका दूसरा सीजन पहले सीजन से भी दो कदम आगे है।रानी भारती अब राजनीति में पुरानी हो चुकी है। घर गृहस्थी के साथ राज काज रानी भारती अच्छे से संभालती है। तमाम तरह के राजनैतिकि उठापटक के बीच सीएम भारती का फैसला अपने प्रतिद्वंदियों को चौंकाने वाला रहता है। सीएम की कुर्सी पाने के लिए नवीन कुमार हर तरह की चाल चलते है लेकिन रानी भारती तुरुप के इक्के का प्रयोग कर नवीन कुमार की जीत को हार में बदल देती।

Read more : सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगा ये महीना ,एक साथ रिलीज हो रही ये धांसू फिल्में, देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे 

Maharani 2 Review भीमा भारती सीएम की कुर्सी को हथियाने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं लेकिन हुमा कुरैशी उनकी हर चाल को नाकाम कर देती है। सीजन 2 के सारे सपोर्टिंग कलाकार राम बाण की तरह काम करते है। वे जब जब आते है कहानी में नया tweest ला देते है। निर्देशक रवींद्र गौतम की इकलौती चूक यहां कहानी के लिए उपयुक्त वातावरण न रच पाना है। कहानी के सारे किरदारों को अगर जूम आउट करके देखें तो इनके आसपास की दुनिया काफी खाली सी लगती है।

Read more : कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका, आजाद के समर्थन में तीन और नेताओं ने छोड़ा हाथ का साथ

Maharani 2 Review रानी भारती पहले अपने गंवईपन की वजह से ताने सुनती रही। पति के जेल जाने पर उसके भाग्य जागे। उसे अपनी भीतरी ताकत का भान हुआ तो लोगों को भी इस बात का ज्ञान हुआ कि जागी हुई महिलाएं क्या कुछ नहीं कर सकतीं। यही वेब सीरीज ‘महारानी’ का तत्व ज्ञान भी है। तमाशा इस बार वहां से खुलता है जहां रानी भारती खुद अपनों के निशाने पर है औऱ चौसर में दांव पर लगा है देश का एक पूरा राज्य।