Makers happy with the success of 'Bhool Bhulaiyaa 2', said - part 3 will be

‘भूल भुलैया 2’ की कामयाबी से खुश हुए मेकर्स, कहा – जल्द होगी पार्ट 3 की घोषणा

success of 'Bhool Bhulaiyaa 2' : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म में दर्शकों को बेहद

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:54 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:54 pm IST

मुंबई : success of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ : कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म में दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने 17 दिनों के अंदर 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है और अब फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म की कामयाबी से खुश प्रोड्यूसर ने पार्ट 3 बनाने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़े : ‘हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है?’ आलिया भट्ट ने मौसी से कही ये बात…सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मेकर्स ने बनाया फिल्म का पार्ट 3 बनाने का मन

success of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ :  ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का डंका बजा रही है। फिल्म की बंपर सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने पार्ट 3 बनाने का मन बना लिया है।

हाल ही में, मुराद ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘हम निश्चित तौर पर ‘भूल भुलैया’ की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे। इसमें काफी स्कोप है, सही समय आने पर हम इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे।

यह भी पढ़े : IRCTC ने बढ़ाई ऑनलाइन टिकटों की बुकिंग संख्या, अब एक महीने में यूजर्स बुक कर सकेंगे इतनी टिकट 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने किया ट्वीट

success of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ :  फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट के जरिए ‘भूल भुलैया 2’ के अब तक की कमाई की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए बताया कि इस फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड पर कुछ 154.82 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यहां जाने तीसरे वीकेंड की कमाई

success of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ :  बता दें, फिल्म ने अपने तीसरे वीकेंड के शुक्रवार को जहां 2.81 की कमाई की, तो वहीं शनिवार को 4.55 करोड़ और रविवार को 5.71 करोड़ रुपये कमाए। ऐसे में, 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की अब तक की कुल कमाई 154.82 करोड़ पहुंच चुकी है।

यह भी पढ़े : पॉश इलाके में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, 4 महिला और 2 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

2007 में रिलीज हुआ था फील का पहला पार्ट

success of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ :  बता दें कि भूल भुलैया’ पहली बार साल 2007 में रिलीज की गई थी। इस फिल्म ने भी शानदार सफलता हासिल की थी। प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे।