Malaika Arora Arjun Kapoor Sexy Video | Malaika Arjun Bold Photos

बेडरूम में बिना कपड़ों के नजर आए अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने तस्वीर शेयर कर किया इस बात का खुलासा

बेडरूम में बिना कपड़ों के नजर आए अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा ने तस्वीर शेयर कर किया इस बात का खुलासा! Malaika Arora Arjun Kapoor Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 01:19 PM IST, Published Date : May 29, 2023/1:19 pm IST

मुंबई: Malaika Arora Arjun Kapoor Sexy Video बॉलीवुड की बोल्ड बाला के नाम से मशहूर मलाइका अरोड़ा एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है। बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। कई उन्हें एयरपोर्ट सहित अन्य जगहों पर बाहों में बाहें डाले स्पॉट किया गया है।

Read More: एनीकट में इस हालत में मिली युवती, देखकर पुलिस भी रह गई दंग 

Malaika Arora Arjun Kapoor Sexy Video 28 मई 2023 को मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की स्मोकिंग हॉट तस्वीर साझा की है। तस्वीर में, अर्जुन ने कैमरे के सामने अंगड़ाई वाला पोज देते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं अर्जुन इस तस्वीर में बिना कपड़ों के नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने एक छोटा सा नोट लिखा और अर्जुन पर प्यार बरसाया। उन्होंने लिखा- “मेरा बहुत आलसी बॉय”। इस पोस्ट को अर्जुन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

Read More: बैंक में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, 34000 मिलेगी सैलरी, उम्मीदवार 7 जून तक करें आवेदन… 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी भले ही सालों पुरानी हो गई हो, लेकिन फैंस को दोनों आज भी बेहद पसंद है। पहले तो दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था, लेकिन जब से उन्होंने अपने प्यार को पब्लिक किया है। तभी से वह दोनों वेकेशन से लेकर बी टाउन की पार्टीज तक में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आते हैं।

Read More: बलात्कारी को सजा ए मौत, मासूम को बनाया था हवस का शिकार, मथुरा कोर्ट ने पोस्को एक्ट के तहत सुनाई सजा

हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने खुलासा किया था कि वो दोबारा शादी करने के बारे में सोच रही हैं। उन्होंने कहा था, “बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा है। मैं प्यार में विश्वास करती हूं… लेकिन मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं कुछ चीजों को सरप्राइज रखना चाहती हूं…सब पहले बताने से उसका मजा खत्म हो जाता है।

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक