म​लाइका अरोड़ा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, 'हॉटशॉट' तस्वीरें शेयर कर ढाया कहर |malaika arora latest bold pictures in purple dress getting fans attention on social media

म​लाइका अरोड़ा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, ‘हॉटशॉट’ तस्वीरें शेयर कर ढाया कहर

म​लाइका अरोड़ा ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा! malaika arora latest bold pictures in purple dress getting fans attention on social media

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:13 pm IST

नई दिल्ली: अपने बोल्डनेस के लिए मशहूर म​लाइका अरोड़ा ने इन दिनों सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। दरअसल उन्होंने बोल्डनेस की सरी हदों को पार करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। मलाइका के इस पोस्ट पर उनके फैन्स उनकी जमकर तारिफ कर रहे हैं।

Read More: सर्वोच्च अदालत ने खारिज की पूर्व राष्ट्रपति जैकब जुमा की जमानत याचिका, 15 महीने कैद की सजा बरकरार

मलाइका के लुक की बात करें तो इस ऑफ शोल्डर ड्रेस में मलाइका हुस्न के जलवे दिखा रही हैं। उन्होंने नेक में एक गोल्डन रिंग पहनी है बालों को खुला रखा है। होठों पर मलाइका अरोड़ा ने ड्रेस के मैचिंग कलर की लिपस्टिक लगाई है जो कि काफी खूबसूरत लग रही है। लाइट मेकअप और आंखों पर हाईलाइटर लगाकर मलाइका अरोड़ा काफी खूबसूरत नजर आई हैं। हाथ में उन्होंने एक काफी डिजाइनर बैक कैरी किया है जो कि इस आउटफिट पर जंच रहा है।

Read More: मालकिन की रेप के बाद हत्या, पालतू तोता बना मुख्य गवाह, आरोपियों को हो सकती है उम्रकैद

बता दें कि मलाइका ​इन दिनों अर्जुन के रिलेशनशिप में है। दोनों को अकसर साथ में देखा जाता रहा है। हालांकि उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में भी खुलासा किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने से ये कपल बचता रहा है।

Read More: मवेशी तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, 42 पशुधन के साथ तीन गिरफ्तार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)