Malaika Arora took off her T-shirt on the road, gave a bold pose

मलाइका अरोड़ा ने सड़क पर ही उतार दी टी-शर्ट, ब्रा में दिए पोज, ये देख हैरत में पड़ गए लोग

इस बार वह सड़क पर ही टीशर्ट उतार दी। फिर गले में लटकाए हुए स्पॉट हुई हैं।, Malaika Arora took off her T-shirt on the road, gave a bold pose

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:25 pm IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सुपरमॉडल और डांसर मलाइका के हर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते देर नहीं लगती। यहीं कारण है कि मलाइका की एक और हॉट और दिल का धड़काने वाली फोटो जमकर वायरल हो रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TODAY FEED (@todays_feed)

48 साल की उम्र में भी खुद को परफेक्ट फिट बनाए रखी मलाइका ने तो इस बार हद ही पार की दी। जिसके चलते आज सोशल मीडिया में फिर से उनकी अदाओं की काफी चर्चा हो रही है। दरअसल एक बार फिर मलाइका के अंदाज ने लोगों को हैरान किया। इस बार वह सड़क पर ही टीशर्ट उतार दी। फिर गले में लटकाए हुए स्पॉट हुई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी ने रूस के राष्ट्रपति से की बात, की तत्काल युद्ध विराम की अपील, मौजूदा हालात पर भी हुई चर्चा

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें फैशनिस्टा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जिम वेयर में नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार उनके कपड़ों की खास बात यह है कि उन्होंने टी-शर्ट को पहनने की बजाय अपने गले में लटकाया हुआ है। ऐसा लग रहा है कि मलाइका वर्कआउट करते हुए पसीने से भीगने के बाद ये काम करने पर मजबूर हो गई हैं। अब उनकी ये तस्वीरें लोग बार बार शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  DNB कोर्स के लिए मान्यता प्राप्त करने वाला छत्तीसगढ़ का पहला संस्थान बना दुर्ग जिला अस्पताल, 4 सीटों की मिली अनुमति

 
Flowers