Mamta Kulkarni topless photoshoot viral

टॉपलेस फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आई थी ये अभिनेत्री, तीनों खान के साथ किया काम, अब जी रही गुमनामी की जिंदगी

Mamta Kulkarni topless photoshoot :  ऐसा माना जाता था कि ममता बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बनेंगी लेकिन तभी एक्ट्रेस ने एक टॉपलेस फोटोशूट करवा

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 11:48 AM IST, Published Date : January 7, 2023/11:48 am IST

मुंबई : Mamta Kulkarni topless photoshoot : 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक ममता कुलकर्णी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। ममता ने क्रांतिवीर, करण-अर्जुन, बाजी, नसीब, घातक, आशिक आवारा जैसिअ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। ममता अपने दौर की उन एक्ट्रेसेस में शामिल थीं जिसने बॉलीवुड के लीजेंड्री तीनों खान- आमिर खान, शाहरुख़ खान और सलमान खान के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें : ‘तुम अपने बाप को बुलाओ मैं अपने बाप को बुलाती हूं’, हरियाणा पुलिस को महिला ने दी धमकी….वीडियो हुआ वायरल

टॉपलेस फोटोशूट के बाद सुर्ख़ियों में आई थी ममता

Mamta Kulkarni topless photoshoot :  ऐसा माना जाता था कि ममता बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बनेंगी लेकिन तभी एक्ट्रेस ने एक टॉपलेस फोटोशूट करवा लिया। इस फोटोशूट के बाद ममता एकाएक सुर्खियों में आ गईं थीं। वहीं, इस बीच ममता के अंडरवर्ल्ड के साथ रिलेशन की ख़बरें भी सामने आने लगीं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ममता को फिल्मों में लेने के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के पास अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे कॉल्स आया करते थे। इस बीच ममता का करियर भी हाशिए पर आने लगा था। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने इसके बाद साल 2002 में एक ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से गुपचुप शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें : Petrol-Diesel Price Today: राजधानी में 100 रुपए से नीचे आया पेट्रोल का दाम, डीजल भी हुआ सस्ता, जानिए आज क्या है भाव

ममता के ड्रग्स तस्करी में शामिल होने का किया गया था दावा

Mamta Kulkarni topless photoshoot :  शादी के बाद बॉलीवुड को अलविदा कहकर ममता पति के साथ केन्या सैटल हो गईं थीं। हालांकि, कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आना बाकी था, असल में ड्रग तस्करी के एक मामले में विक्की गोस्वामी का नाम सामने आया था और इसकी आंच एक्ट्रेस तक भी पहुंची थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि ममता भी पति के साथ ड्रग्स के इस पूरे खेल में शामिल है। हालांकि, एक्ट्रेस ने ऐसे किसी भी दावे को सिरे से खारिज कर दिया था। ममता कुलकर्णी की एक बायोग्राफी भी है जिसका नाम ‘ऑटोबायोग्राफी बाय योगिनी’ है। ख़बरों की मानें तो अब ममता संन्यासिन बन चुकी हैं। कुछ साल पहले संन्यासिन की तरह उनकी कुछ फोटो खूब वायरल हुई थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें