Manoj Bajpayee Shirtless Photo

Manoj Bajpayee Shirtless Photo : मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर शेयर की शर्टलेस फोटो, बॉडी देखकर उड़े फैंस के होश

Manoj Bajpayee Shirtless Photo : नए साल के मौके पर मनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खास फोटो शेयर की है

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 05:31 PM IST, Published Date : January 1, 2024/5:31 pm IST

मुंबई : Manoj Bajpayee Shirtless Photo : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक मनोज बाजपेयी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। मनोज को उनके दमदार अभिनय के साथ-साथ उनकी सादगी के लिए जाना जाता है। मनोज बाजपेयी ने अभी तक जीतने भी किरदार निभाएं हैं सभी यादगार हैं। फिल्मों के साथ-साथ मनोज अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। मनोज बाजपेयी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है।

नए साल के मौके पर मनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खास फोटो शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस उनकी फिटनेस और बॉडी के कायल हो रहे हैं। साथ ही कमेंट्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर अपने सिक्स-पैक फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Japan Earthquake : कभी भूकंप तो कभी सुनामी..! जापान के लोगों में डर का माहौल, परिवहन हुआ प्रभावित.. 

मनोज बाजपेयी ने शेयर की धांसू फोटो

Manoj Bajpayee Shirtless Photo :  इस फोटो को शेयर करने के साथ एक्टर कैप्शन में लिखते हैं, ‘नया साल मेरे के लिए नया! देखो डिलीशियस सूप का मेरी बॉडी पे असर। एकदम किलर लुक है ना?’. फैंस को भी मनोज का ये नया लुक और उनके जबरदस्त बॉडी काफी पसंद आ रही है। कुछ ही समय में उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो गई और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है। एक यूजर लिखता है, ‘ऋतिक रोशन कौन हैं’? एक और यूजर लिखता है, ‘ये अब तक कहां छुपाये थे’? तीसरा लिखता है, ‘जिम प्लस मनोज, पूर्णता के बराबर है’!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp