Manushi Chhillar is dating Nikhil Kamath Miss World 2017 Manushi Chhillar

मानुषी छिल्लर इस बिजनेसमैन को कर रही डेट, ऐसे हुआ खुलासा, आखिर कौन है वह खुशनसीब?, मिस वर्ल्ड 2017 की विजेता है ‘मानुषी छिल्लर’

Manushi Chhillar is dating Nikhil Kamath : मिस वर्ल्ड 2017 की विजेता मानुषी छिल्लर ज़ेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ को डेट कर रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:46 pm IST

नई दिल्ली। Manushi Chhillar is dating Nikhil Kamath :  भारत की पूर्व मॉडल और पेजेंट मिस वर्ल्ड 2017 की विजेता मानुषी छिल्लर की लव लाइफ को लेकर नया खुलासा हुआ है। एक्ट्रेस अब सिंगल नहीं हैं बल्कि उनकी लाइफ में हमसफर की एंट्री हो चुकी है। खबर है कि मानुषी ज़ेरोधा के सह-संस्थापक बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट कर रही हैं। निखिल कामत फाइनेंशियल कंपनी जेरोधा के को-फाउंडर हैं। उसके मुताबिक दोनों एक दूसरे को 2021 से ही डेट कर रहे हैं और दोनों की फैमिलीज भी एक दूसरे को अच्छे से जानती हैं।

read more : बेबाक हुई एक्ट्रेस, ब्रेकअप के बाद अब इस मिस्ट्री मैन को कर रहीं डेट, फैंस ने कहा… 

Manushi Chhillar is dating Nikhil Kamath : आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मानुषी और निखिल कामत एक दूसरे को 2021 से डेट कर कर रहे हैं और अब साथ भी रहने लगे हैं। सोर्सेस का कहना है दोनों की फैमिली भी एक दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ है। हालांकि मानुषी का पूरा ध्यान अभी उनके बॉलीवुड करियर पर है इसलिए वो बिल्कुल नहीं चाहती कि उनके रिलेशनशिप की बात ज्यादा सर्कुलेट हो।

read more : तारक मेहता की बबिता जी हुईं दर्दनाक हादसे का शिकार, बुरी तहर हुईं घायल, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

निखिल कामत पहले से है शादीशुदा

Manushi Chhillar is dating Nikhil Kamath : निखिल कामत पहले से ही शादीशुदा हैं। उन्होंने 2019 में इटली के फ्लोरेंस शहर में अमांडा नाम की एक महिला के साथ शादी की थी। हालांकि एक साल के भीतर ही दोनों अलग हो गए। खबरों से मुताबिक दोनों ने 2021 में तलाक ले लिया। निखिल कामत इंडियन फाइनेंशियल कंपनी जेराधा के को-फाउंडर हैं।

read more : गांव के नजदीक मिले तेंदुआ के दो शावक, मादा तेंदुआ का नहीं चला पता, जंगल सफारी भेजे गए दोनों

मानुषी बनी 2017 में मिस वर्ल्ड

मानुषी छिल्लर की बात करें तो उन्होंने 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था। प्रियंका चोपड़ा के बाद करीब 17 साल के बाद किसी इंडियन मॉडल ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। मॉडलिंग में आने के पहले मानुषी एक मेडिकल स्टूडेंट थीं। उन्होंने 2022 में अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। हालांकि ये फिल्म ज्यादा कुछ कमाल न दिखा सकी और बुरी तरह फ्लॉप हो गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें