Disha Patani seen in Indian sexy movie

बेबाक हुई एक्ट्रेस, ब्रेकअप के बाद अब इस मिस्ट्री मैन को कर रहीं डेट, फैंस ने कहा…

Disha Patani seen in Indian sexy movie दिशा अपनी हॉट-टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने से नहीं कतराती और हमेशा सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:14 pm IST

indian sexy movie: दिशा पटानी ने पिंक बिकिनी में ​दिलकश अंदाज दिखाया। दिशा पटानी निश्चित रूप से जानती हैं कि अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ कमजोर वाइब्स के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है। छुट्टी के लिए अपने प्यार के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने शनिवार और रविवार को बिकनी वीडियो और तस्वीरों को इंटरनेट पर शेयर की। पहले की एक क्लिप में वह सेक्सी बाथिंग सूट में अपने ट्रेनर एलेक्स इलिक के साथ पूल के किनारे चिल करती नजर आ रही थीं।

Read movie: अगर आपकी हथेली पर है ऐसे निशान तो हो सकते हैं मालामाल! घर में होगी पैसों की बा​रिश 

अभिनेत्री द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की गई एक तस्वीर में एक हॉट पिंक बिकिनी में खड़े होने का एक बैक शॉट वायरल हो गया। एक विलेन रिटर्न्स की अभिनेत्री एक फिटनेस उत्साही के रूप में जानी जाती हैं और कभी भी शूटिंग के दौरान भी अपना जिम टाइम नहीं छोड़ती हैं।

दिशा पटानी ने शेयर की सिजलिंग बिकिनी फोटो

दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फ्रंट सेल्फी शेयर की जिसमें उन्होंने हॉट पिंक बिकिनी पहनी थी। अभिनेता इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली उमस भरी तस्वीर में बहुत जरूरी आकर्षण और सेक्स अपील लेकर आए हैं।

indian sexy movie: जैसा कि नेटिज़ेंस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो को रीपोस्ट कर रहे हैं, प्रशंसकों ने दिल और दिल के आकार की आंखों के इमोजी को छोड़ दिया। दिशा कभी भी अपनी हॉट-टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने से नहीं कतराती हैं और हमेशा सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट पोस्ट शेयर कर फिटनेस गोल सेट करती रहती हैं।

Read movie: राहुल गांधी को उड़ा दूंगा… ये था धमकी देने वाला शख्स, पत्र लिखकर कमलनाथ के लिए भी कही थी ये बात 

indian sexy movie: अभिनेता अगली बार धर्मा प्रोडक्शंस की योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और राशी खन्ना अभिनीत दिखाई देंगे। वह विज्ञान-फाई फिल्म प्रोजेक्ट के में भी दिखाई देंगी , जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दिशा ने सूर्या के साथ अपनी पहली तमिल फिल्म सूर्या 42 की शूटिंग शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें